Home > State > Delhi > बीजेपी नेता ने की राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी

बीजेपी नेता ने की राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी

Rahul_Gandhiनई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी [बीजेपी] के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी की है। जेएनयू मुद्दे को लेकर राहुल गांधी को माथुर ने जवाबदेह बताया। इसके साथ यह भी कहा कि ‘राहुल गांधी की फैक्ट्री बंद है नहीं तो राहुल के बेटे का नाम भी इस मामले में शामिल होता’।

बीजेपी नेता ओम माथुर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा करने तक की बात कह दी। माथुर ने यह अभद्र टिप्पणी राहुल पर सूरत में एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान की।

माथुर ने पहले अफजल के मुद्दे पर राहुल को घेरा और कहा कि जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी है, उसके कार्यक्रम में शामिल होने वालों का समर्थन कर रहे राहुल पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

इसके बाद जब माथुर से पूछा गया कि जेएनयू मुद्दे के पीछे कौन है? तो उन्होंने फिर से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राहुल की फैक्ट्री बंद है नहीं तो इस मामले में उनके बेटे का भी नाम होता। इससे पहले ओम माथुर ने 9 हजार करोड़ का घोटाला करनेवाले विजय माल्या को भगाने के सवाल पर सरकार का बचाव करते हुए इसका दोष कांग्रेस के सिर पर मढ़ था। माथुर ने कहा माल्या ने जो भी घोटाले किए थे वो कांग्रेस शासन में किए थे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com