बीजेपी नेताओं ने योगी से की फरियाद : पुलिस और अफसर सुनते नहीं - Tez News
Home > India News > बीजेपी नेताओं ने योगी से की फरियाद : पुलिस और अफसर सुनते नहीं

बीजेपी नेताओं ने योगी से की फरियाद : पुलिस और अफसर सुनते नहीं

सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर ज़िले का पुलिस विभाग बीजेपी एमएलए से लेकर ज़िलाध्यक्ष तक की सुन नहीं रहा, वो भी तब जब सूबे में उनकी सरकार है। ये बात बीजेपी नेताओं को नागवार गुजरती हैं। इन्हीं सब शिकायतों का पिटारा और ज़िले के विकास को लेकर बीजेपी ज़िलाध्यक्ष के नेतृत्व में 9 सदस्यों के एक प्रतिनिधि मंडल ने एनेक्सी भवन में सीएम ये मुलाकात की , जिसमें ज़िले के एमएलए भी शामिल रहे।

बेनतीजा थी प्रभारी मंत्री की मीटिंग  
आपको बता दें कि सूबे का निज़ाम ज़रूर बदला लेकिन जिले की कानून व्यवस्था से लेकर चिकित्सा और प्रशासनिक व्यवस्था जस की तस रही, इस पर आए दिन सत्तारूढ़ दल सवालों के घेरे में रही। प्रभारी मंत्री जयप्रताप सिंह से भी पार्टी के जिम्मेदारों ने जिले और दिल का हाल बया किया। उन्होंने डीएम-एसपी के साथ मीटिंग किया जो बेनतीजा रही।

जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में की मुलाकत
इसके बाद बीजेपी के नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रुबरु होकर जिले के अधिकारियों की कारस्तानी बताने का मन बना लिया। जिलाध्यक्ष जगदीश सिंह के नेतृत्व में 9 सदस्यीय टीम ने एनेक्सी में सीएम से मुलाकत किया। जिसमें एमएलए सूर्यभान सिंह, एमएलए राजेश गौतम, एमएलए सीताराम वर्मा और एमएलए देवमणि दूबे के साथ पार्टी के सदस्य शामिल हुए।

सीएम हुए सख्त, उचित कार्यवाई का दिलाया भरोसा
बीजेपी नेताओं और एमएलए की सीएम से हुई बातचीत के संदर्भ में बीजेपी के ज़िला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम को ज़िले की कानून व्यवस्था, यहां के विकास कार्यों के साथ-साथ 90 किलोमीटर लम्बे हलियापुर-बेलवाई मार्ग की बदहाली के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन के पास बन रहे ओवर ब्रिज के निर्माण में उपजी समस्या और जिले के ऐतिहासिक महत्व के बारे में उन्हें अवगत कराया गया है। जिस पर सीएम सख्त हुए और उन्होंने उचित कार्यवाई का भरोसा दिलाया है।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com