Home > India > तिरंगा यात्रा: भाजपा मंत्रियों ने तोड़े ट्रैफिक नियम

तिरंगा यात्रा: भाजपा मंत्रियों ने तोड़े ट्रैफिक नियम

modi minister violent traffic rule in tiranga yatraजयपुर- पूरे देश भर में भाजपा की ओर से तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है, जिससे युवाओं में राष्ट्रवाद को बढ़ावा मिल सके। इसी के तहत मंगलवार को जयपुर में भी तिरंगा यात्रा निकाली गई, जिसमें यात्रा का नेतृत्व केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल और राज्यवर्धन सिंह राठौर करते दिखाई दिये।

इस दौरान दोनों केंद्रीय मंत्री एक ही बाइक पर सवार थे, जिनके साथ बड़ी संख्या में अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी बाइकों पर सवार थे और उनके हाथों में तिरंगा भी लहरा रहा था। लेकिन राष्ट्रवाद से ओत-प्रोत इस बाइक रैली में केंद्रीय मंत्रियों की बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली। दोनों ने यातायात के नियमों की अनदेखी करते हुये हेलमेट नहीं पहने थे बल्कि तीन रंग की पगड़ी पहनी हुई थी। यही हाल कार्यकर्ताओं का भी था। रैली में शामिल शायद ही किसी ने हेलमेट पहना हुआ था।

इस दौरान दोनों केन्द्रीय मंत्रियों ने तिरंगा यात्रा को रवाना किया और बिना हेलमेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस यात्रा के साथ जयपुर के धानक्या तक भी गये जहां पर एक सभा का आयोजन भी किया गया।

पहले इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल को झंडी दिखाकर रवाना करना था लेकिन जिस तरह से बड़ी संख्या में इस यात्रा में कार्यकर्ता पहुंचे उसे देखकर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह पियूष गोयल को अपने साथ ही मोटरसाइकिल पर बैठाकर धानक्या ले गये। हालांकि इस दौरान दोनों ने ट्रैफिक नियमों की पूरी तरह से अनदेखी की।

बता दें कि देश भर में युवाओं को राष्ट्रभक्ति का सन्देश देने के लिए केंद्र की ओर से यह कार्यक्रम घोषित किया गया है और 22 अगस्त तक यह यात्रा पूरे देश में निकाली जाएगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com