Home > India News > बौखलाई भाजपा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की शव यात्रा निकाली

बौखलाई भाजपा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की शव यात्रा निकाली

खंडवा में भाजपा विधायक सहित भाजपा कार्यकताओं ने सीएम कमलनाथ की शव यात्रा निकल कर कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया की सरकार ने बेरोजगारों से वादाखिलाफी की हैं।

खंडवा : अपने दो विधायकों की क्रास वोटिंग से बौखलाई भाजपा ने अब मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोल दिया हैं। खंडवा में भाजपा विधायक सहित भाजपा कार्यकताओं ने सीएम कमलनाथ की शव यात्रा निकल कर कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया की सरकार ने बेरोजगारों से वादाखिलाफी की हैं।

प्रदर्शन के दौरान अर्थी को आग के हवाले करने से पहले पुलिस ने फायर फाइटर वाहन से भाजपा कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार कर अर्थी का अग्नि संस्कार फैल कर दिया।

खण्डवा में मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा ने खण्डवा विधायक देवेंद्र वर्मा के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया। निगम चौराहे से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ की शव यात्रा निकाली।

खण्डवा विधायक देवेंद्र वर्मा ने विरोध प्रर्दशन को लेकर कहा कि मप्र की कमलनाथ सरकार को सत्ता में कही महीने हो चुके हैं। लेकिन उन्होंने प्रदेश के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। सरकार ने ना तो बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ किया ना किसानों के लिए प्रदेश में बिजली और पानी और कानून व्यवस्था ठप्प हो गई।

भाजपा विधायक ने कमलनाथ सरकार को उद्योग पति की सरकार बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने धोखे से विधानसभा में क्रास वोटिंग करवा ली। अगर हमें पता होता तो भाजपा व्हिप जारी कर पहले से तैयारी करती पर कांग्रेस अकेले दौड़ में दौड़ कर जीत गई।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com