लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बुधवार को जनसभा रैली संबोधित की।

रैली में राकेश सिंह की जुबान फिसल गई और आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक बता दिया। हालांकि वह भगवाधारी के बारे में बात कर रहे थे और कहते-कहते आतंकवाद शब्द का प्रयोग करते हुए ऐसा कह गए।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने यह बयान दिया। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

एमपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, ”भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवाधारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवाद तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।”

सिंह ने आगे कहा, ”और जब चुनाव का समय आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्विजय सिंह जगह-जगह पर इसी भगवा पर माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं।” राकेश सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर से बीजेपी उम्मीदवार हैं।

बता दें, वहीं दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी जोरशोर से चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

चुनावी माहौल में विपक्षों पर हमला बोलने से वह बिल्कुल भी नहीं चूक रहे। बुधवार को मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया है।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ”टुकड़े टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का समर्थन करने के लिए बेकरार।”