Home > Crime > गुजरात बीजेपी अल्पसंख्यक नेता की गोली मारकर हत्या

गुजरात बीजेपी अल्पसंख्यक नेता की गोली मारकर हत्या

 Handgunराजकोट : गुजरात बीजेपी के अल्पसंख्यक नेता इलियास खान पठान और उनके बेटे आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अंग्रेजी अखबार राजकोट नाऊ के मैनेजिंग डायरेक्टर इलियास खान जब ऑफिस से घर पहुंचे थे तब नकाबपोश हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी।

इस दौरान जब उनके बेटे आसिफ और अकबर उन्हें बचाने के लिए दौड़े तो हमलावरों ने उन पर भी गोलियां चलाईं। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इस हमले में घायल हुए इलियास खान के दूसरे बेटे अकबर की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दी लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

सूत्रों के मुताबिक हमलावर कथित तौर पर कार से आए थे, जिसमें से कुछ हथियार पुलिस को बरामद हुए हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला कि पठान का उनके ही समुदाय के कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पठान गुजरात में कांग्रेस की अल्पसंख्यक शाखा के युवा नेता थे, जिन्होंने बाद में अरुण जेटली और वेंकैया नायडू की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन कर ली थी।

हाल ही में पठान को नरेंद्र मोदी ने हज कमेटी का सदस्य का भी नियुक्त किया था। उस समय नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। उन्हें बीजेपी की राष्ट्रीय अल्पसंख्यक शाखा में भी शामिल किया गया था। पठान ने भारत माता की नग्न पेटिंग बनाने पर पेंटर मकबूल फिदा हुसैन पर केस भी दर्ज कराया था।

राजकोट मे आए दीन हत्याए हो रही है और प्रशाशन गहेरी नींद मे सो रहा है खबर आ रही है की राजकोट गणेश नगर मे 14 साल के बच्चे ने एक आदमी की हत्या कर दी है आपको बता दे की कुछ दीन पूर्व ही राजकोट मे ही दोशी हॉस्पिटल के पास गुरुप्रसाद चौक मे 14 साल के बच्चे ने 15 साल के बच्चे की हत्या कर दी थी , ऐसे मे सवाल उठता है क्या प्रसाशन सो रहा है ?

रिपोर्ट तुलसी भाई पटेल

BJP minority leader, son shot dead in Rajkot 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .