Home > India News > बीजेपी विधायक का दावा, भ्रष्टाचार के चलते 2019 का चुनाव हार सकती है भाजपा

बीजेपी विधायक का दावा, भ्रष्टाचार के चलते 2019 का चुनाव हार सकती है भाजपा

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर संभल जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। गुन्नौर से भाजपा विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने अपनी ही सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोलते हुए यह चेतावनी दी है कि, अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।

3 जनवरी को लिखे पत्र में, गुन्नौर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक अजीत कुमार यादव ने कहा, जिले में अधिकारियों के भ्रष्ट व्यवहार के कारण, लोगों का मूड राज्य सरकार के खिलाफ हो गया है। अगर भ्रष्टाचार पर

भाजपा विधायक ने संवाददाताओं को बताया कि जिले के अधिकांश अधिकारी भ्रष्ट हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि डस्टबिन, जिसकी कीमत लगभग 200-300 रुपये है, लगभग 12,000 रुपये में खरीदे गए। उन्होंने कहा, इसके अलावा, गांवों में बिजली कनेक्शन के बावजूद लोगों को बिजली के बिल नहीं भेजे जाते हैं। जिसके बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

विधायक ने आरोप लगाया है कि अधिकारी और कर्मचारी ठेकेदार मिलकर सरकार और जनता को ठग रहे हैं। यही नहीं उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार के गठजोड़ का खेल बता कर ई टेंडरिंग प्रक्रिया की धज्जियां उड़ाने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने शिकायती पत्र में कुछ सबूत भी भेजे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com