तिलकधारी हिन्दुओं से खरीदें सारा सामान – बीजेपी विधायक

0
17

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले तेलंगाना से बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने एक बार फिर गंभीर विभाजनकारी बयान दिया है।

महाराष्ट्र के जलगांव में हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा के एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक राजा सिंह ने हिंदुओं से अपील की है कि वे गैर हिंदुओं की दुकानों से सामान खरीदना पूरी तरह से बंद कर दें। बीजेपी विधायक ने इसे गौहत्या और लव जिहाद रोकने का फॉर्मूला करार दिया।

राजा सिंह ने कहा, ‘जो भी खरीदो तिलकधारी हिन्दू से खरीदो। उससे मत खरीदो जो भारत में रहकर जिहाद की बात करता है। उससे मत खरीदो जो गौमांस खाता है।’

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि अगर 100 करोड़ हिन्दू अपने वाले तिलकधारी से सामान खरीदने लगेंगे, तो लव जिहाद और गौहत्या बंद हो जाएगी।

समाज और अर्थव्यवस्था को विभाजित करने वाली बात को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी विधायक राजा सिंह ने इसे पाप और पुण्य से जोड़ दिया।

राजा सिंह ने कहा, ‘गैर हिंदुओं से फल या फूल खरीदकर भगवान को चढ़ाने से हिंदुओं को पुण्य नहीं मिलेगा। हिन्दू महिलाएं किराना दुकान जाती हैं, वो सिर्फ अपने वालों से ही सामान खरीदें।’

राजा सिंह हैदराबाद के गोशा महल से बीजेपी के विधायक हैं। वह असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी AIMIM के धुर विरोधी हैं।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले राजा सिंह एकमात्र विधायक हैं। राजा सिंह कट्टर हिंदुत्व के एजेंडे पर चलते हैं और भड़काऊ बयानबाजी में चैंपियन माने जाते हैं।