Home > Active leaders > शहरहित में थी डीएसपी को हटाने की मांग- देवेन्द्र वर्मा

शहरहित में थी डीएसपी को हटाने की मांग- देवेन्द्र वर्मा

खंडवा- विधानसभा में ट्रैफिक डीएसपी को हटाने के मामले में बचाव में आये खंडवा भाजपा विधायक देवेन्द्र वर्मा ने तेज़ न्यूज़ से बातचीत में कहा कि उन्होंने शहर यातायात व्यवस्था के नाम पर हो रही अवैध वसूली का मामला विधानसभा में उठाया था निश्चित तौर पर ही व्यवस्थाओ में सुधार होगा !

उनसे जब पूछा गया कि कुछ समय पूर्व ही आप ने ट्रैफिक सप्ताह के दौरान विधायक निधि से सहयोग करने और यातायात व्यवस्था की प्रशंसा की थी तो उन्होंने कहा कि कभी भी ऐसी कोई प्रशंसा नहीं की थी !

गौरतलब है कि विधानसभा में सत्ता पक्ष के विधायक द्वारा ट्रैफिक डीएसपी को हटाने का मामला गर्माने से विपक्ष में बैठी कांग्रेस को बैठे बैठाये मुद्दा हाथ लग गया है ! कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और अब तो भाजपा विधायक भी खुलकर सामने आ रहे हैं !

बहरहाल जो भी हो लेकिन एक ट्रैफिक डीएसपी को हटाने के लिए सत्ता पक्ष को अगर विधान सभा में हंगामा करना पड़े तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सत्ता संगठन का तालमेल कहाँ जा रहा है ?

ज्ञात हो कि शुक्रवार को विधानसभा में सरकार अपने ही विधायक के सवाल के चलते विपक्ष के निशाने पर चढ़ गई और कांग्रेस ने सरकार को जमकर घेरा। भाजपा विधायक देवेन्द्र वर्मा ने प्रश्रकाल के दौरान खंडवा शहर में अनियमित यातायात और पुलिस की अवैध वसूली का मामला उठाया था !
कांग्रेसी खंडवा यातायात उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) को हटाए जाने की मांग करते हुए जबर्दस्त शोर-शराबा करने लगे जिसके चलते सदन की कार्यवाही को पांच मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा था !
सवाल का जवाब देते हुए गृह मंत्री बाबूलाल गौर ने कहा था कि अगर कोई समस्या है, तो नगर सुरक्षा समिति की बैठक में मसले को सुलझाया जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com