Home > India News > पानी की टँकी पर चढे बहु और ससुर, कहा BJP विधायक ने जमीन छीनी

पानी की टँकी पर चढे बहु और ससुर, कहा BJP विधायक ने जमीन छीनी

शाहजहाँपुर : जनपद शाहजहाँपुर मे भाजपा विधायक पर जमीन कब्जाने का आरोप लगते हुये एक बुजुर्ग और महिला पानी की टँकी पर चढ़ गये।जैसे ही इस मामले की जानकारी प्रशासन और पुलिस को हुई तो हड़कम्प मच गया। सत्ता पक्ष के विधायक से मामला जुड़ा होने के चलते आला अधिकारी तुरन्त मौके पर पहुँचे और बमुश्किल समझा बुझा कर पांच घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों लोगो की नीचे उतरा जा सका।

शाहजहांपुर के कस्बा निगोही निवासी महिला मीरा देवी अपने बुजूर्ग ससुर हेतराम के साथ आज सुबह लगभग 11बजे थाना सदर आजार के फैक्ट्री स्टेट मैदान मे बनी पानी की उंची टंकी पर चढ़ गये और खुद पर पेट्रोल छिड़क कर धमकी दी कि अगर उनकी मांगे नही मानी गई और उन्हे जबरन उतारने की कोशिश की तो वो टंकी के उपर ही खुद को आग लगाकर आत्मदाह कर लेंगे। दोनों का कहना है की तिलहर से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा ने उनकी जमीन पर कब्जा कर रखा है और वो पिछले दो सालों से न्याय की गुहार लगा रही है।

अभी कुछ दिन पहले भी महिला धरने पर बैठ थी और धरने के दौरान महिला को कार्यवाही के ठोस आशवासन दिये गये थे लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई। बल्कि मौजूद सरकार में विधायक होने के चलते पुलिस और प्रशासन के अधिकारी ढुल-मूल रवैये अपनाये हुये है। जिससे अजीज आकर और न्याय न मिलता देख कर आज बहु और ससुर को यह कदम उठाना पड़ा।

महिला और बुजुर्ग के टँकी पर चढे होने की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियो में हड़कम्प मच गया।मौके पर एम्बुलेन्स और फायर ब्रिगेड की गाड़ी समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुँच।मौके पर पहुँचे अपर जिलाधिकारी प्रशासन, एसपी सिटी ने बमुश्किल समझा बुझा कर पांच घण्टे की कड़ी मसक्कत के बाद दोनों लोगो को सकुशल नीचे उतरा ।

@अमित कुमार शर्मा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com