Home > India > भाजपा विधायक ने खोली शिवराज के दावों की पोल

भाजपा विधायक ने खोली शिवराज के दावों की पोल

Shivraj Singh Chouhan

Shivraj Singh Chouhan

डिंडोरी- मध्य प्रदेश डिंडोरी जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे का चौंकाने वाला बयान सामने आया है ! भाजपा विधायक ने खुद अपनी ही सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उन दावों की पोल खोलकर रख दी है !

जो हाल ही में मालपुर गाँव में अंत्योदय मेले और आदिवासी सम्मेलन के दौरान मुख़्यमंत्री ने जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा महिला स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाये जाने की जानकारी उपस्थित जनता को दी थी ! मालपुर में मुख्यमंत्री द्वारा मंच पर मौजूद कलेक्टर से पूछने पर कि जिले में कितने महिला स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाए गए हैं ! तब कलेक्टर अमित तोमर ने मुख्यमंत्री को यह जानकारी दी कि 7 सौ से अधिक शिविर जिले में अभी तक लगाए जा चुके हैं !

मुख्यमंत्री को दी जा रही भ्रामक जानकारी सुनकर मंच में बैठे विधायक और जनप्रतिनिधि भी हैरत में पड़ गए ! और मुख्यमंत्री के वापस जाने के बाद भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे इस मामले की पड़ताल करने गाँव गाँव निकल पड़े !

आखिरकार उन्होंने मीडिया को बुलाकर जिम्मेदार अफसरों द्वारा मुख्यमंत्री को भ्रमित करने वाला बयान जारी कर दिया ! विधायक ओमप्रकाश धुर्वे ने शिविर कागजों में लगाने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की मांग भी की !

हालाकि अब विधायक इस गम्भीर मामले की शिकायत मुख़्यमंत्री और मुख्य सचिव से करने की बात कह रहे है !
@दीपक नामदेव

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com