भाजपा विधायक ने उठाए सवाल, देश में Lockdown सबकुछ बंद लेकिन शराब दुकानें खुली?

खंडवा : पुरे देश में लॉक डाउन हैं ऐसे में कुछ स्थानों पर तो लोग रोजमर्रा की चीजें भी खरीद नहीं पा रहे हैं। लेकिन खंडवा की विधानसभाओं में शराब की दुकानें खुली हुए हैं। इन दुकानों को लेकर पंधाना विधानसभा से विधायक राम दंगोरे ने सवाल खड़ा किया हैं। विधायक राम दंगोरे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर इस की शिकायत करते हुए कहा कि कोरोना वाइरस के खतरे के चलते जब देश में भारतीय रेल जैसा संस्थान बंद हो सकता है तो फिर शराब दुकानें क्यों खुली हैं। विधायक ने बताया कि उनकी बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से हुई हैं संभवतः शराब दुकानें बंद करने के आदेश जल्द की निकल सकते हैं।

कोरोना वाइरस के चलते देश में हर कोई अपने अपने घरों में बैठा हैं। पीएम मोदी की अपील के बाद अधिकतर लोग घरों से बहार नहीं निकल रहे हैं। कुछ लोग जरूररी सामान लेने ही बहार आ रहे हाई। वहीं बिना जरुरत के बहार घूमने वालों पर पुलिस कार्यवाही भी कर रही हैं। लेकिन पंधाना विधानसभा में शराब दुकानों को अब तक बंद नहीं किया गया हैं। पंधाना विधानसभा से विधायक राम दंगोरे ने इसकी शिकायत टिव्टर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को शिकायत की हैं। विधायक जिला प्रशासन पर आरोप लगते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कोरोना से लड़ने के लिए करोड़ो रूपये का फंड दे रहे हैं लेकिन थोड़े से राजस्व के चक्कर में जिला प्रशासन शराब दुकानें बंद नहीं करवा रहा। उन्होंने कहा कई युद्ध के समय भी बंद नहीं होने वाली रेल सेवा कोरोना वाइरस के संक्रमण के चलते रोक दी गई। लेकिन यहाँ शारब दुकानों भीड़ लग रही ही लेकिन इनहे रोकने वाला कोई नहीं ही।

पंधाना विधायक राम दंगोरे ने कहा कि उनकी बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से हुई हैं उन्होंने अस्वासन दिया हैं की जल्दी ही शराब दुकानों को बंद करा दिया जाएगा।