Home > Election > MP : भाजपा विधायक को लोगों ने दी गालियां, गांव में घुसने से रोका

MP : भाजपा विधायक को लोगों ने दी गालियां, गांव में घुसने से रोका

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर शुरु हो गया है लेकिन भाजपा नेताओं को कई इलाकों में विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में इंदौर के सावेर में भाजपा नेता प्रचार के लिए गए थे। यहां भाजपा विधायक राजेश सोनकर बीसा खेड़ी गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो लोगों ने उन्हें गांव में घुसने तक नहीं दिया और उन्हें गालियां देने लगे।

साथ ही लोगों ने नारे लगाए की रोड नहीं तो वोट नहीं। लोगों का आक्रोश देखकर विधायक को वहां से भागकर निकलना पड़ा।

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल बीसा खेड़ी गांव के लोग संबे समय से सड़क बनाने के मांग कर रहे हैं। जब विधायक राजेश सोनकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांव पहुंचे तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

वहीं इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए विधायक ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह की घटनाएं करवा रही हैं।

बता दें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के ही नीमच में बघाना क्षेत्र में महिलाओं ने नेताओं को चेतावनी दी है कि वोट मांगने के लिए आए तो चप्पल से स्वागत होगा।

दरअसल यहां 7 अवैध कालोनियों में नेताओं की एंट्री पर प्रतिबंध लग गया है क्योंकि इन्हें अवैध घोषित किया हुआ है।

यहां के मतदाताओं ने अपने घर के आगे काले झंड़े लगा रखे है साथ ही बैनर और पोस्ट भी लगा दिए है कि जिन पर साफ लिखा है कि जब तक कालोनी वैध नहीं होती तब तक यहां वोट मांगने कोई नेता ना आए साथ ही महिलाएं नेताओे को खुली चुनौती दे रही हैं कि यदि वोट मांगने आए तो चप्पल से स्वागत होगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com