BJP विधायक के बिगड़े बोल, क्षेत्र में बुलाकर राजगढ़ जैसी कलेक्टरों को सुधार दूंगा

खंडवा: खंडवा में भाजपा के कलेक्टोरेट घेराव और धरना प्रदर्शन में पंधाना से भाजपा के विधायक राम दंगोरे ने बिगड़े बोल बोले। विधायक राम दंगोरे ने धमकी भरे अंदाज़ में कहा 4 साल की अफसरों की पागलपंथी का हिसाब हम बाद में बराबर करेंगे।

उन्होंने कहा मेरे क्षेत्र पंधाना में बुलाकर राजगढ़ जैसी कलेक्टरों को सुधारूँगा। हालांकि विधायक ने पहले मंच से सभ्यता का पढ़ भी पढ़ाया लेकिन वे खुद ही बोलने की मर्यादा लाँघ गए।

खंडवा में राजगढ़ की महिला कलेक्टर और एसडीएम के द्वारा भाजपा कार्यकर्त्ता को चटा मरने के विरोध में भाजपा ने कलेक्टोरेट घेराव और धरने का आयोजन किया था।

इस आयोजन में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय संसद की मौजूदगी में पंधाना विधायक राम दंगोरे ने प्रशासन के अधिकारियो को धमकी देते हुए कहा कि चार साल तक सरकार कांग्रेस की हैं उसके बाद हमारी सरकार आते ही 4 साल की अफसरों की पागलपंथी का हिसाब हम बराबर करेंगे।

विधायक ने कहा मेरे क्षेत्र पंधाना में बुलाकर राजगढ़ जैसी कलेक्टरों को सुधारूँगा।उन्होंने मंच से कहा की मीडिया मेरी बात उन अफसरों तक पंहुचा दे हम किसी से डरते नहीं है हिसाब बराबर करके रहेंगे।

उन्होंने कहा सिर्फ खंडवा जिले में जो हमारे साथ भेद भाव हो रहा है उसी का नहीं बहार भी जिसने किया हैं उसका पंधाना ट्रांसफर करवा कर हिसाब बराबर करूँगा। उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि मध्यप्रदेश के किसी भी कोने में रहेंगे वहां से वापस बुला कर याद दिलाऊंगा की तुमने कैसे सत्ता का दुरूपयोग किया था।