Home > India News > गौ हत्या पर प्रतिबंध नहीं लगेगा तो मॉब लिंचिंग बढ़ती रहेगी – भाजपा विधायक

गौ हत्या पर प्रतिबंध नहीं लगेगा तो मॉब लिंचिंग बढ़ती रहेगी – भाजपा विधायक

देश में जब तक गौ हत्या पर प्रतिबंध का बिल नहीं आएगा तब तक मॉब लिंचिंग इसी प्रकार बढ़ती रहेगी और कसाई भी मारे जाएंगे। कुछ समुदाय ऐसे हैं जो हम पांच और हमारे पचास की स्कीम ले कर आगे बढ़ रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कानून लाने पर विचार कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा कदम है, हम इसका समर्थन करते हैं। कर्नाटक जैसा सत्ता परिवर्तन मध्यप्रदेश में भी होगा। कांग्रेस के कई बड़े नेता एवं विधायक बीजेपी में आएंगे।

प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। मां बगुलामुखी से भारत अखण्ड हिन्दू राष्ट्र बने व संसार में गोहत्या पर प्रतिबंध लगे इसी कामना को लेकर मां के दरबार पहुंचा हूं।

ये बात रविवार को विश्व प्रसिद्ध तांत्रिक स्थली मां बगुलामुखी मंदिर पहुंचे तेलंगाना के गोशामहल से बीजेपी विधायक और श्री राम युवा सेना के संस्थापक टाइगर राजा सिंह ने कही।

तेलांगना विधायक टी राजा के समर्थकों द्वारा चुनाव में विजय की कामना को लेकर मातारानी के दरबार में संकल्प लेकर विशेष हवन-अनुष्ठान करवाए गए थे।

चुनाव में विजयश्री की प्राप्ति के बाद विधायक मां बगुलामुखी के दरबार में शीश नवाने पहुंचे थे। मंदिर पहुंचने पर उनका भाजपा, विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा गर्म जोशी से स्वागत किया गया।

हिन्दू धर्म में गाय को देवी माना गया है जिसमें 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास है। ऐसी गो माता को आज खुले आम काटा जाता है व उसका मांस बेचा जाता है।

कुछ समुदाय तो जानबूझकर हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का घिनौना कार्य कर रहे हैं। इन्हें रोकने के लिए देश की मोदी सरकार द्वारा विशेष अध्यादेश लाकर कानून बनाने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि देश की जनसंख्या 135 करोड़ तक पहुंच गई है। कुछ समुदाय ऐसे हैं जो हम 5 और हमारे 50 की स्कीम लेकर आगे बढ़ रहे हैं। यदि जनसंख्या पर नियंत्रण नहीं किया गया तो ना रहने के लिए मकान रहेगा, ना चलने के लिए सड़क पर जगह रहेगी और ना ही पानी रहेगा।

इसलिए इस पर नियंत्रण करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी जनसंख्या नियंत्रण पर कानून लाने का विचार कर रहे हैं, जो कि बहुत अच्छा कदम है, हम उसका समर्थन करते हैं।

साथ ही विधायक टी राजा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कर्नाटक जैसा सत्ता परिवर्तन होगा। कांग्रेस के कई बड़े नेता और विधायक बीजेपी में आएंगे। इसके लिए कई कांग्रेस नेता व विधायक भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के संपर्क में हैं। इससे यह संभावनाएं प्रबल हो गई है कि मप्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि वह मां बगुलामुखी के दरबार में भारत फिर से अपना पुराना वैभव प्राप्त करे तथा पुनः अखंड हिन्दू राष्ट्र बने व संसार में गोहत्या पर प्रतिबंध लगे, ऐसी कामना को लेकर आए हैं।

विधायक टी राजा ने कहा कि पहले वह हिन्दू हैं, बाद में विधायक, क्योंकि वह आज विधायक हैं, कल को नहीं भी रह सकते हैं, उनकी सीट जा भी सकती है। लेकिन इसके बाद भी वह हिन्दू तो रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हिन्दू होने के नाते उनका पहला कर्तव्य बनता है कि वह हिन्दू समाज की सेवा एवं रक्षा के साथ गो माता की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दें।

उन्होंने कहा कि जब तक यह जीवन रहेगा तब तक वह देश, समाज व धर्म के लिए कार्य करते रहेंगे। लव जिहाद के नाम पर बहकाई जा रही हिन्दू बहन-बेटियों की रक्षा करना भी उनका कर्तव्य है। देश में पैसे के बल पर धर्मांतरण का गोरख धंधा चल रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के भोले-भाले व गरीब हिन्दुओं का पैसे के बल पर धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है, उसे रोकने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

@एजेंसी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com