Home > India News > मुस्लिमों ने राम मंदिर निर्माण रोका तो हज यात्रा रोकेंगे- BJP विधायक

मुस्लिमों ने राम मंदिर निर्माण रोका तो हज यात्रा रोकेंगे- BJP विधायक

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर यूपी के एक भाजपा विधायक के विवादित बयान दिया है। बुंदेलखंड की चरखारी सीट से विधायक बृज भूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनका कहना है कि यदि मुस्लिमों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोध किया तो हज यात्रा भी रोक दी जाएगी।

बकौल बृज भूषण, अगर भगवान श्री राम का मंदिर बनाने में मुस्लिम समाज के लोगों ने रुकावट पैदा की तो यकीन मानिए, मुस्लिम समाज के लोगों को मक्का-मदीना जाने से रोकने का काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा।

साथ ही उन्होंने 100 करोड़ हिंदुओं से आह्वान किया कि वे राम मंदिर के निर्माण की शपथ लें। विधायक का यह भी कहना है कि भारत हिंदुओं का देश है। धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते हुए उन्होंने कहा है कि भारत में 20 करोड़ मुस्लिम हैं। इसलिए उन्हें किसी तरह का रिजर्वेशन नहीं किया जाना चाहिए।

बृज भूषण ने वीडियो में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का जिक्र भी किया और उन्हें देशद्रोही बताया है। वीडियो कार में शूट किया गया है और 12 जुलाई को शाम 4.42 बजे फेसबुक पर अपलोड किया गया है। बृज भूषण के फेसबुक पेज पर 96,000 फॉलोअर्स हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com