Home > India News > आजम खान और ओवैसी जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं – गिरिराज सिंह

आजम खान और ओवैसी जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं – गिरिराज सिंह

बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विरोधियों पर जमकर बरसने के लिए जाने जाते हैं।

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले गिरिराज सिंह के निशाने पर इस बार समाजवादी पार्टी के तेज तर्रार नेता कहे जाने वाले आजम खान और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आए।

अपने ट्विटर अकाउंट पर गिरिराज सिंह ने लिखा कि ओवैसी साहब और आजमखान साहब सामाजिक सौहार्द की जगह सामाजिक उन्माद फैलाने का काम करते हैं।

ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं और हिंदुस्तान में ये सब अब संभव नहीं। गिरिराज सिंह की नाराजगी आजम खान और ओवैसी के मॉब लिंचिंग के बयानों के बाद सामने आई है।

आपको बता दें कि आजम खान ने देशभर में बढ़ रही मॉब लिचिंग की घटनाओं को लेकर शुक्रवार को कहा था कि यह वो सजा है जो इस देश का मुसलमान 1947 के बाद से भोग रहा है।

अब इस मामले में जो भी होगा, मुसलमान उसका सामना करेंगे। आजम ने आगे यह भी कहा- हमारे पूर्वज पाकिस्तान क्यों नहीं गए? उन्होंने भारत को अपना देश समझा। यह हमारी गलती है। मौलाना आजाद, पं जवाहरलाल नेहरु, सरदार पटेल और बापू ने मुस्लिमों से अपील की पाकिस्तान न जाएं। मुस्लिम आजादी के बाद से ही घृणात्मक जीवन जी रहे हैं। मुस्लिम इस पर शर्मिंदा हैं।

वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में मॉब लिंचिंग का मुद्दा उठाते हुए कानून बनाने की मांग की थी।

उन्होंने लोकसभा में छपरा मॉब लिंचिंग का मुद्दा उठाया और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की थी। ओवैसी ने कहा कि झारखंड में तरबेज नामक युवक की मॉब लिंचिंग का मु्द्दा भी उठाया।

ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी इस लेकर निर्देश जारी कर चुका है लेकिन सरकार अबतक मॉब लिंचिंग पर कानून क्यों नहीं बना रही है। उन्होंने मॉब लिचिंग पर जल्द से जल्द कानून बनाने की मांग की थी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com