Home > India News > BJP सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बिगड़े बोल, रिपोर्टर को बताया पाकिस्तानी

BJP सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बिगड़े बोल, रिपोर्टर को बताया पाकिस्तानी

खंडवा : मध्य प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा सांसद Nandkumar Singh Chauhan नंद कुमार सिंह चौहान मोदी विरोधी सवाल पूछने पर भड़क गए । एक पत्रकार ने मोदी लहर के खिलाफ सवाल पूछा तो उसे पाकिस्तानी पत्रकार बताने से भी नहीं चूके।

सवाल सुनते ही कहा पाकिस्तानी रेड़ियो पर सुनी होंगी ये खबर। रिपोर्टर से कहा आप जो सवाल कर रहे है किसी पाकिस्तानी न्यूज़ एजेंसी का सवाल होगा। आप को बता दें खंडवा के इन सांसद मोहदय को भाजपा ने एक फिर खंडवा लोकसभा से उम्मीदवार।

अपने बड़बोलेपन और अपनी बयानबाज़ी से पार्टी को कटघरे में खड़ा करने वाले सांसद नंद चौहान खंडवा लोक सभा से टिकिट मिलने के बाद एक बार फिर बद ज़ुबानी पर उतर आए हैं। इस बार उन्होंने एक पत्रकार को पाकिस्तानी रिपोर्टर बता दिया,पत्रकार का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने चौहान से मोदी लहर के खिलाफ पर सवाल पूछ लिया था।

जब पत्रकार ने सवाल किया कि क्या देश में मोदी के खिलाफ लहार है? बस फिर क्या था सांसद मोहदय में तबक से कह दिया कि आप ने ये खबर पाकिस्तनी रेड़ियो पर सुनी होगी।

यहाँ तक तो ठीक था पर आगे सांसद मोहदय ने पत्रकार पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा कि आप का सवाल पाकिस्तान की न्यूज़ एजेंसी का सवाल है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कोई अगर सत्ता के विरुद्ध सवाल करता है तो उसे पाकिस्तानी माना जाएगा ? क्या कोई भारतीय सत्ता के विरुद्ध सवाल नहीं कर सकता ?

ये पहला मौका नहीं है जब खंडवा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह ने ऐसा गैरजिम्मेदाराना बयान दिया हो। नंद कुमार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए भी जम्मू के कटवा रेप कांड में विवादित बयान दे चुके है तब उन्होंने कटवा रेप कांड के पाकिस्तान का हाथ होना बताया था बवाल के बाद अपने बयान को तोड़कर पेश करने का आरोप लगाया था ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com