साक्षी महाराज ने गांधी के हत्यारे गोडसे को बताया राष्ट्रभक्त - Tez News
Home > State > Delhi > साक्षी महाराज ने गांधी के हत्यारे गोडसे को बताया राष्ट्रभक्त

साक्षी महाराज ने गांधी के हत्यारे गोडसे को बताया राष्ट्रभक्त

sakshi-maharajनई दिल्ली [ TNN ] भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने एक और विवादित बयान दिया है। साक्षी महाराज ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बताया है। साक्षी महाराज ने कहा कि नाथूराम देशद्रोही नहीं था उसके अंदर भी महात्मा गांधी की तरह देशभक्ति की भावना थी। गोडसे के उस वक्त के बयान से लगता है कि वो किसी बात से दुखी था इसलिए उसने गांधी जी की हत्या की थी। हालांकि खबर दिखाए जाने के बाद वह अपने बयान से तुरंत पलट गए।

साक्षी महाराज का बयान ऐसे वक्त आया है जब केंद्र सरकार पहले से ही जबरन धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर संसद में जबरदस्त तरीके से घिरी हुई है। वहीं केरल में नाथूराम गोड़से की मृत्यु को शौर्य दिवस के रूप में मनाये जाने को लेकर भी विवाद हुआ है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि आरएसएस ने गोडसे को राष्ट्रभक्त बताते हुए एक पत्रिका में एड भी छपवाया है।

वहीं साक्षी महाराज के इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा की सोच एक-एक करके उनके मंत्रियों और सांसदों के बयान से बाहर आ रही है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि गोडसे एक जघन्य हत्यारा था। कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा है कि गोडसे की पूजा कर रहे हैं। उनका सम्मान किया जा रहा है। अगर उनका महिमामंडन किया जाता है तो हमको स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सब जो हो रहा है राज्य सरकार इसे रोक नहीं रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com