Home > India > योगी आदित्यनाथ का अब मदर टेरेसा पर विवादित बयान

योगी आदित्यनाथ का अब मदर टेरेसा पर विवादित बयान

file - pic

file – pic

गोरखपुर- बीजेपी के फायरब्रांड सांसद और अपनी बेलगाम बयानबाजी से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले योगी आदित्यनाथ ने इस बार अपने मदर टेरेसा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मदर टेरेसा देश में ईसाईकरण को बढ़ावा देने की जिम्मेवार हैं।

बस्ती में एक कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मदर टेरेसा उस साजिश में शामिल थी जिसमें हिंदुओं को ईसाई बनाया जाता था। सबसे ज्यादा ईसाईकरण देश के उत्तर पूर्वी हिस्से में हुई। अरुणाचल प्रदेश, त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में इसको लेकर अलगाववादी आंदोलन भी चलाए गए।

आदित्यनाथ ने आगे कहा कि यहां इसाईयों की संख्या ज्यादा है ऐसे में इन जगहों पर हिंदुओं की स्थिति क्या है ये आप सोच भी नहीं सकते। योगी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर इस बात की तस्दीक करनी है तो पूर्वोत्तर के राज्यों में जाना चाहिए, जहां इन लोगों ने भयावह स्थिति पैदा कर दी है !

भाजपा नेता ने कहा, ‘भारत के पूर्वोत्तर के राज्यों में इन ईसाईयों ने किस तरह से खतरनाक स्थिति पैदा कर रखी है, इसे देखना हो तो आप वहां जाकर देखिए ! झारखंड, अरुणाचल, त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में ईसाइयों ने अलगाववाद की ऐसी स्थिति पैदा की है, जिसे देखने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी !’



Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com