Home > State > Delhi > सलमान के बचाव में उतरे भाजपा सांसद आदित्यनाथ

सलमान के बचाव में उतरे भाजपा सांसद आदित्यनाथ

file - pic

file – pic

नई दिल्ली- पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव किए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान राजनीति पार्टियों के निशाने पर आ गए है। बीजेपी सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने सलमान के बयान पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सलमान ने बहुत ही गलत बात कही है।

वहीं, बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ अब सलमान के बचाव में उतर आए है। आदित्यनाथ ने सलमान का बचाव करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई कलाकारों के खिलाफ नहीं आतंकियों के खिलाफ है। इससे पहले शिवसेना ने सलमान पर जमकर निशाना साधा था।

सांसद संजय राउत ने कहा सलमान के परिवार के किसी शख्स ने देश के लिए अपनी जान नहीं दी है इसलिए वह हमेशा बकवास करते रहते हैं। उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया जाए तो उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, जब देश आतंकवाद के खिलाफ है और पाकिस्तान के साथ युद्ध होने की संभावना है तो सलीम खान को अपने बेटे को घर में बंद करके रखना चाहिए क्योंकि आपको नहीं पता कि वह क्या कहेंगे और कब उनका अपमान कर देंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली में एक कार्यक्रम में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ जारी अभियान पर कहा था कि पड़ोसी देश के कलाकार आतंकवादी नहीं हैं। वे कलाकार हैं। आप क्या सोचते हैं? क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं? सलमान ने कहा, वे वीजा के साथ भारत आते हैं। कौन उन्हें वीजा देता है? हमारी भारतीय सरकार ने उन्हें वीजा दिया है। सरकार ने उन्हें काम करने की अनुमति दी है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com