परिवर्तन यात्रा: OROP इंदिरा गांधी के समय से लटका हुआ था - Tez News
Home > State > Delhi > परिवर्तन यात्रा: OROP इंदिरा गांधी के समय से लटका हुआ था

परिवर्तन यात्रा: OROP इंदिरा गांधी के समय से लटका हुआ था

File Pic

File Pic

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिशन 256 प्लस के लिए शनिवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हुई। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सहारनपुर में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा।

अमित शाह ने परिवर्तन रैली में अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है। शाह ने कहा कि 15 वर्षों में सपा-बसपा ने यूपी का विकास रोक दिया है। चाचा-भतीजे एक दूसरे को गाली दे रहे हैं और बुआ दोनों को गाली दे रही हैं। यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो पांच साल में हम इसे देश का नंबर एक प्रदेश बना देंगे। शाह ने दावा किया कि यूपी में बीजेपी को बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ और सिर्फ बीजेपी की सरकार ही कर सकती है।

शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल वोटबैंक की राजनीति के लिए मुस्लिम महिलाओं के अधिकार के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। शाह ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर राजनीति की जा रही है। तीन तलाक को खत्म कर देना चाहिए।

वन रैंक-वन पेंशन पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व सैनिकों को वन रैंक-वन पेंशन दिया है। वन रैंक-वन पेंशन इंदिरा गांधी के समय से लटका हुआ था। अमित शाह ने कहा कि राजीव गांधी पीएम थे तब वन रैंक-वन पेंशन क्यों नहीं दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले 6 महीने में बीजेपी ऐसी 4 यात्राएं करेगी। बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा के चेहरे राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य होंगे। परिवर्तन रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सिर्फ चार नेताओं की तस्वीर ही नजर आएगी। माना जा रहा है कि इन चार नेताओं, जो की अलग-अलग वर्ग से आते हैं, इनको आगे करके बीजेपी यूपी के वोटरों में संदेश देने की कोशिश करेगी।

चार चेहरों से लड़ेगी चुनाव
ऐसे में जब ये संकेत मिल रहे है कि बीजेपी यूपी में बिना सीएम कैंडिडेट घोषित किए, पीएम मोदी के चेहरे को आगे करके ही चुनाव में उतरेगी, लेकिन परिवर्तन रथ पर लगी तस्वीरों से ये संदेश जरूर जा रहा है कि बीजेपी यूपी में चार चेहरों को आगे करके चुनावी मैदान में जाएगी।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com