Home > India News > भाजपाईयों ने बजाया घंटा, बजाई पुंगी, कांग्रेस ने किया पलटवार

भाजपाईयों ने बजाया घंटा, बजाई पुंगी, कांग्रेस ने किया पलटवार

खण्डवा : प्रदेश के साथ ही आज खण्डवा में भी भारतीय जनता पार्टी ने घण्टानाद कार्यक्रम किया।

भाजपा का कहना है कि जो पूर्व की हमारी शिवराज सरकार ने प्रदेश में जन कल्याणकारी योजना शुरू की थी कांग्रेस सरकार ने बंद कर ट्रांसफ़र उधोग शुरू किया ये प्रदेश को लूटने के लिए सरकार चला रहे है। साथ ही भाजपा के विधायक का कहा है कि देश में कोई मंदी नही है ये काल्पनिक बात है।

वही कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारी प्रदेश की सरकार प्रदेश के विकास के लिए 24 घण्टे काम कर ही है । झाल मंजीरे घण्टा बजाना है तो केंद की सरकार के लिए बजाए जिनके राज में देश बदहाली में पहुच गया है और सरकार सो रही है उनके खिलाफ बजाए तो अच्छा होगा।

देखे विडियो : घंटानाद आंदोलन : मध्य प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने

भारतीय जनता पार्टी ने आज जनपद चौराहे पर सभा आयोजित की। सभा के बाद भाजपा के कार्यकर्ता हाथ मे घण्टा लिए बजाते हुए रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पहुचे। यहां कलेक्टर कार्यालय के परिसर में पुलिस ने बेरिकेट लगा कर रोका।

भाजपाईयों ने मीडिया के सामने अपना ज्ञापन पड़ा और पढ़ने के बाद मीडियाकर्मियों को ही ज्ञापन की प्रति सौप दी।

देखे विडियो : भाजपा के घंटानाद आंदोलन पर कांग्रेस का पलटवार, वे खूब घंटा बजाएं हम उनका ढोल बजाएंगे

भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा ने आरोप लगाया कि जबसे प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनी तब से प्रदेश में कोई विकास कार्य नही हो रहे है। पूर्व की प्रदेश हमारी सरकार की इन्होंने जनकल्याणकारी योजना बंद कर दी और सिर्फ तबादला उद्योग शुरू कर दिया है। खण्डवा में भी छः सौ शिक्षकों के ट्रांसफर कर दिए और उनकी जगह सिर्फ छः शिक्षक आए है एक एक अतिथि शिक्षकों के भरोसे स्कूले चल रही है।

वही मीडिया के देश मे चल रही मंदी के सवाल पर कहा कि कोई मंदी नही सिर्फ काल्पनिक बाते है हमारी केंद की सरकार तेजी से विकास कर रही है ।

देखे विडियो : भाजपा का घंटानाद आंदोलन: कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर

वही इसके जवाब में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रवि सक्सेना ने प्रेसवार्ता कर बीजेपी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं को केंद्र सरकार के खिलाफ घंटे बजाने चाहिए।

केंद्र की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल होती नजर आ रही है बेरोजगारी चरम पर है जीडीपी गिर रही है। रुपया अंतिम सांसो में आ गया है और केंद्र की भाजपा सरकार अभी तक सो रही है ।

इन्होंने अपनी प्रदेश की सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार 24 घण्टे काम कर रही है प्रदेश के विकास के लिए इन्होंने ये भी कहा कि हम लगातार ऐसे काम कर रहे है जिससे इस प्रदेश को स्वर्णिम प्रदेश बनाए।

भाजपा के इस घंटानाद कार्यक्रम में खण्डवा विधानसभा के विधायक देवेंद्र वर्मा, पंधाना विधानसभा के विधायक राम दांगोरे सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com