Home > India News > मध्य प्रदेश में एक नहीं तीन मुख्यमंत्री हैं – भाजपा अध्यक्ष

मध्य प्रदेश में एक नहीं तीन मुख्यमंत्री हैं – भाजपा अध्यक्ष

मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि एमपी में एक नहीं तीन मुख्यमंत्री हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम हैं फिर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नंबर है। उन्होंने कहा कि तीनों में जनता अपना मुख्यमंत्री तलाश रही है।

लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेद्र मोदी के मालवा दौरे की तैयारियों का जायजा लेने इंदौर पहुंचे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को धार में होने वाली पीएम मोदी की सभा मे धार और झाबुआ रतलाम लोकसभा सीट के अलावा 20 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता शामिल होंगे पीएम की सभा का संदेश पूरे मालवा निमाड़ में जाएगा।

मीडिया से चाय पर चर्चा के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह जब पूछा गया कि मामा यानि शिवराज सिंह चौहान लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि कौन मामा!

हालांकि बाद में वो संभलते हुए बोले कि शिवराज सिंह चौहान हमारे आदरणीय नेता है वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये पार्टी संगठन तय करेगा।

इस दौरान राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि एमपी में तीन सीएम काम कर रहे है लेकिन उनमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम की भूमिका में है और वही सरकार चला रहे हैं उसके बाद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम आता है मध्यप्रदेश की जनता तीन मुख्यमंत्रियों के बीच में से अपना मुख्यमंत्री तलाशने की कोशिश कर रही हैं।

बहरहाल भाजपा का गढ़ माने जाने वाले मालवा में एक बार फिर भाजपा अपना पूरा जोर लगा है क्योंकि विधानसभा चुनाव में मालवा निमाड़ में भाजपा की हार की वजह से वो सत्ता से बाहर हो गई है।

यही कारण कि फिर से पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है और खुद प्रदेशाध्यक्ष कार्यकर्ताओं से सीधे बात कर रहे है और उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com