BJYM ने थरूर का पुतला फूंका, कांग्रेस ने कहा शहीदों का अपमान - Tez News
Home > India > BJYM ने थरूर का पुतला फूंका, कांग्रेस ने कहा शहीदों का अपमान

BJYM ने थरूर का पुतला फूंका, कांग्रेस ने कहा शहीदों का अपमान

BJP Protests in khandwaखंडवा- जेएनयू मामले में देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार की तुलना भगत सिंह से करने वाले कांग्रेसी नेता शशि थरूर को वर्तमान मोदी सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड अम्बेसेडर बनाया था वही उनके विवादित बयान के बाद से अब शशि थरूर के खिलाफ नारे नहीं थम रहे ! इसी मामले में खंडवा के केवलराम पेट्रोम पम्प के चौराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शशि थरूर का पुतला जलाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया !

भारतीय जनता युवा मोर्चा का कहना है कि शहीदों का अपमान वह किसी भी रूप में नहीं सहेंगे इतना ही नहीं युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्त्ता स्थानीय कॉंग्रेस कार्यालय गांधी भवन में पहुंचकर कांग्रेसियों को वीरसावरकर और भगत सिंह की फोटो भी भेंट कर आये !

इस दौरान ‘भारत माता की जय’ और ‘सुनंदा हम शर्मिंदा हैं, शशि थरूर अब तक जिन्दा हैं’ के नारे लगाते भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता हाथ में वीर सावरकर और भगत सिंह की फोटो लिए शशि थरूर के उस बयान का विरोध किया जिसमे शशि थरूर ने जेएनयू मामले में आरोपी कन्हैया कुमार की भगत सिंह से तुलना की थी !

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने स्थानीय भगत सिंह चौक से केवलराम पेट्रोल पम्प तक मार्च निकालकर चौराहे पर शशि थरूर का पुतला जलाया ! भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष शशांक जोशी ने कहा कि देश किसी भी रूप में शहीदों का अपमान सहन नहीं सहेंगे और कांग्रेस पहले भी वीर सावरकर को लेकर गलत बयानबाजी करती रही है और अब कन्हैया कुमार की भगत सिंह से तुलना करना यह किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा !

पुतला दहन करने के पश्चात भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता स्थानीय कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे और वहां मौके पर मौजूद कांग्रेस के जिला अध्यक्ष को वीर सावरकर और भगत सिंह की फोटो सौंप कर लौट गए ! कांग्रेस के युवा नेता रिंकू सोनकर ने कांग्रेस कार्यालय पहुंचे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रोक कर सत्कार स्वरुप चाय का भी ऑफर किया पर कार्यकर्त्ता फोटोन भेंट कर तुरंत ही चलते बने !

कांग्रेस ने लगाए शहीदों का अपमान के आरोप 

भाजयुमो के द्वारा किये गए इस विरोध और तस्वीर भेंट किये जाने को लेकर कांग्रेस के रिंकू सोनकर ने आरोप लगाया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता शहीदों का सम्मान करने के बजाये उनका अपमान करते हुए फोटो को पैरों में लटका कर लाये ! उन्होंने कहा कि भाजपा महापुरुषों और शहीदों को के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है ! मगर कांग्रेस शुरू से ही शहीदों का सम्मान करते आई है और करते रहेगी !

वही जिला अध्यक्ष ओंकार पटेल ने कहा कि हम तो आज़ादी के पहले से ही भारत माता की जय के नारे लगाते आये हैं भाजपा हमें भारत माता की जय कहना न सिखाए !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com