Home > India > पोस्टर- राहुल, मायावती, ओवैसी, अखिलेश गधे पर सवार

पोस्टर- राहुल, मायावती, ओवैसी, अखिलेश गधे पर सवार

bjp-poster uगोरखपुर- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस-बीजेपी में पोस्टर वार जारी है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सिंघम अवतार के बाद बीजेपी के नेता योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने एक पोस्टर में जहां योगी को टाईगर पर बैठा कर उनको नायक के रूप में पेश किया है. वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं को गधे पर बैठा दिखाया है.

पोस्टर पर ‘अबकी बार योगी सरकार’ लिखा
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बैंक रोड से शास्त्री चौक तक इन पोस्टरों के साथ जुलूस निकाला. इस पोस्टर में लिखे स्लोगन में वरिष्ठ नेताओं को यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ होंगे. पोस्टर में ‘संकल्प 2017’ और ‘अबकी बार योगी सरकार’ लिखा हुआ है.

अखिलेश को ‘मुल्ला भ्रष्टाचारी’ बताया
पोस्टर के बायीं ओर ऊपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य की फोटो है. उसके नीचे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती को गधे पर सवार दिखाया गया है. ताज घोटाले का स्लोगन देकर उन्हें भ्रष्ट बताने की कोशिश की गई है. गधे पर सवार अखिलेश यादव को ‘मुल्ला भ्रष्टाचारी’ बताया गया है. वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को देश को बांटने वाला और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों को गुमराह करने वाला बताया गया है.

केशव प्रसाद को दिखाया गया था अर्जुन
इससे पहले इलाहाबाद में एक पोस्टर में यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद को महाभारत के अर्जुन के तौर पर पेश किया गया था. इसमें वह रथ पर सवार थे और अर्जुन की तरह योद्धा की भूमिका में दिख रहे थे.

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com