किसान विवाद पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई - Tez News
Home > India News > किसान विवाद पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई

किसान विवाद पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी सफाई

File-Pic

File-Pic

खंडवा/बुरहानपुर- किसान चौपाल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान से किसान के सवाल पूछने पर अब राजनीति गरमा गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर विवादित वीडियो जारी कर कहा है कि किसान को किसीने शिखा पढ़ा कर किसान चौपाल में भेजा था। तेज़ न्यूज़ नेटवर्क ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था जिसके बाद आज प्रदेशाध्यक्ष पर अपनी सफाई दी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और खंडवा के स्थानीय सांसद नंद कुमार सिंह चौहान और किसान चौपाल में आये किसान के बीच हुए विवाद ने नया मोड़ ले लिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशध्यक्ष श्री चौहान ने बुरहानपुर में सोशल मीडिया पर विवादित विडियो जारी कर सफाई दी है कि किसान संघ द्वारा आयोजित किसान चौपाल में एक ही किसान नासमझी कर रहा था जिसे किसीने सीखा पढ़ाकर भेजा था।

यह है पूरा मामला :-
रविवार के दिन भारतीय किसान संघ द्वारा आयोजित किसान चौपाल में किसानों की समस्या सुनने पहुंचे खंडवा के स्थानीय सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान अपने भाषण के दौरान एक किसान के प्याज के सवाल पूछने पर बिफर गए थे ।

किसानों की समस्या सुनने पहुंचे सांसद नंद कुमार सिंह चौहान किसान के द्वारा प्याज को लेकर किये सवाल से इतने नाराज़ होते हुएमंच और माइक छोड़कर जाने लगे तभी किसान संघ के कार्यकर्त्ता और उपस्थित नेताओं ने बीच में मध्यता कर उनको रोका था । जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण पूरा कर किसान संघ द्वारा सौंपा गया ज्ञापन लिया।

ज्ञात रहे कि यह पहला मौका नहीं था जो किसान संघ के कार्यक्रम में कोई हंगामा हुआ हो। इस घटना से पहले हालही में खंडवा कलेक्टर स्वाति मीणा के ज्ञापन लेने नहीं आने पर भी किसान संघ के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com