Home > India > एनकाउंटर पर ऐसे रो रहे है जैसे मौसी के लड़के की मौत हुई हो : चौहान

एनकाउंटर पर ऐसे रो रहे है जैसे मौसी के लड़के की मौत हुई हो : चौहान

Nand-Kumar-Chauhan- -Digvijay-Singh-खंडवा – प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले लोगों पर जम कर बरसे । उन्होंने कहा कि यह लोग ऐसे रो रहे है जैसे उनके खालू भाई (मौसी के लड़के ) की मौत हो गई हो। उन्होंने कहा कि यह वाही लोग है जो सर्कुलरिजम और मानवाधिकार के नाम पर आतंकियों के साथ खड़े दीखते है। श्री चौहान ने कहा कि यह वक्त पुलिस का मनोबल बढ़ाने का है न कि राजनीती करने का। वह आज खंडवा थे।

भाजपा अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान ने कहा एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले ऐसे रो रहे है जैसे उनके खालू भाई की मौत हो गई। उन्होंने विपक्ष के लोगो से आग्रह करते हुए कहा की वह आतंकियों का साथ न दे बल्कि पुलिस का मनोबल बढ़ने की बात करे। उन्होंने कहा जो लोग एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे है मै उनकी निंदा करता हूँ।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की यह वही लोग है जो आतंकियों को बिरयानी खिलते है। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में कहा की मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब यहाँ नक्सलवाद , डकैतीयां और अनैतिक गतिविधियों का बोल बाला था पर जब से बीजेपी की सरकार बानी है हमने इन सब पर अंकुश लगाया है।
रिपोर्ट : विजय तीर्थानी





Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com