Home > Exclusive > BJP प्रदेश अध्यक्ष की कावड़ यात्रा में महिलाओं ने लूटे कलश

BJP प्रदेश अध्यक्ष की कावड़ यात्रा में महिलाओं ने लूटे कलश

खंडवा : खंडवा सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान की शिव श्रद्धा कावड़ यात्रा आज खंडवा के रामेश्वर कुंज से प्ररम्भ हुई। यात्रा के शुरू होने से पहले महिलाओं को कलश बांटते समय अव्यवस्था देखने को मिली हालांकि बड़ी संख्या में कावड़ यात्रा में महिलाओ ने हिस्सा लिया। प्रदेश अध्यक्ष श्री चौहान के पुत्र इस यात्रा में ढोल बजा कर आकर्षण का केंद्र रहे। वही चौहान ने एक समुदायक भवन और 65 लाख के गार्डन का भूमिपूजन भी किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान की शिव श्रद्धा कावड़ यात्रा के शुरू होने से पहले ही महिलाओं को कलश बाटे जाने थे महिलाओं ने कलश लेने के लिए एक दूसरे के साथ जाम कर धक्कामिककी करी हलाकि प्रदेश अध्यक्ष मंच से कहते रहे की सभी को कलश दिए जायँगे पर वहा मौजूद महिलाओ ने एक नहीं सुनी। कलश ख़तम होने के बाद महिलाओ को भगवा गामछे दिए गया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी कावड़ यात्रा के शुरू होने से पहले शहरवासियों को एक समुदायक भवन और करीब 65 लाख रूपये की लगत से बनने वाले गार्डन की सौगात दी। कावड़ यात्रा में बीजेपी कार्यकर्त्ता और कावड़िये भगवन शिव की भक्ति में रमे नजर आए। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार ने इस अवसर पर कहा की इस यात्रा का उदेश्य प्रदेश और देश की सुख समृद्धि के लिए कावड़ यात्रा निकली जाती है।

वही नंदकुमार सिंह के पुत्र हर्षवर्धन सिंह भी अपने पिता की इस कावड़ यात्रा में ढोल बजाते नजर आये। इस कावड़ यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष श्री चौहान का पूरा परिवार मौजूद था।

रिपोर्ट @निशात सिद्दीकी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com