Home > Active leaders > बीजेपी की जीत मोदी सरकार के काम पर मुहर : अमित शाह

बीजेपी की जीत मोदी सरकार के काम पर मुहर : अमित शाह

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि असम में बीजेपी की जीत तथा अन्य राज्यों में इसकी मौजूदगी ने नरेंद्र मोदी सरकार के काम पर मुहर लगा दी है । उन्होंने असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल तथा पुदुच्चेरी में चुनाव परिणाम को ‘काम की राजनीति की नई शुरुआत’ करार दिया ।

उन्होंने कहा कि ये परिणाम मोदी सरकार के दो साल के प्रदर्शन पर मुहर है. सकारात्मक राजनीति की जीत हुई है और नकारात्मक राजनीति को खारिज कर दिया गया । शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं इस जीत को काम के प्रदर्शन की राजनीति की शुरुआत के रूप में देखता हूं ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी न केवल असम में सरकार बनाएगी, बल्कि केरल व पश्चिम बंगाल में उसके वोट प्रतिशत में बढ़ोतरी हुई है, जबकि तमिलनाडु व पुदुच्चेरी में मतों की प्रतिशतता को बरकरार रखने में कामयाब रहा है ।

उन्होंने कहा, “विकास की राजनीति को आगे बढ़ाने में हम सफल हुए हैं.” शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में विकास को अवरुद्ध करने वालों को मतदाता दंडित करेंगे।

उन्होंने कहा, “विभिन्न बहाने बनाकर उन्होंने (कांग्रेस) देश के विकास को अवरुद्ध करने का प्रयास किया है. इन चुनावों में कांग्रेस की केवल हार हुई है । उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए वाम मोर्चा तथा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पर निशाना साधा. शाह ने कहा, “अब कम से कम कोई भी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का जोखिम नहीं उठाएगी ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com