Home > State > Delhi > इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है बीजेपी- अहमद पटेल

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है बीजेपी- अहमद पटेल

नई दिल्ली: गुजरात से राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने आयकर के छापों को लेकर कहा कि ”यह ‘रेड राज’ है। यह सरकार हर किसी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है। बीजेपी कांग्रेस की एक सीट कम करना चाहती है।” बेंगलुरु में एक रिसॉर्ट में गुजरात के कांग्रेस विधायक ठहरे हैं। वहां बुधवार को तड़के आयकर विभाग ने छापेमारी की। इसी मामले को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने उक्त बात कही।

बीजेपी को निशाना बनाते हुए अहमद पटेल ने कहा कि ”मकसद (बीजेपी का) है कि आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरे।” उन्होंने कहा कि ”बीजेपी को लगता है कि सोनिया गांधी के पॉलिटिकल सेक्रेटरी को हराकर वह सोनिया गांधी को एक सेटबैक पहुंचाए। जनता को यह संदेश देना चाहती है बीजेपी।”

अहमद पटल ने ट्वीट करके भी आयकर के छापों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा है कि राज्य की मशीनरी और सभी अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल करने के बाद यह आईटी के छापे उनकी (बीजेपी) निराशा और हताशा दिखाते है।

अहमद पटेल ने कहा कि राज्यसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी हर हथकंडा अपनाने पर आमादा है।

बुधवार को तड़के कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के उस रिसॉर्ट में जिसमें कि गुजरात के कांग्रेस विधायक ठहरे हुए हैं। आयकर विभाग ने छापेमारी की। आयकर विभाग ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर पर भी छापेमारी की। गुजरात में कुछ और कांग्रेसी विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है। हाल ही में गुजरात में छह कांग्रेसी विधायकों ने पार्टी छोड़ी है। राज्यसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को कर्नाटक के ईगल्टन गोल्फ रिसॉर्ट में ठहराया है. फिलहाल गुजरात में कांग्रेस के 44 विधायक हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com