काली कमाई दोबारा चालू करना चाहती है भाजपा सरकार - Tez News
Home > India News > काली कमाई दोबारा चालू करना चाहती है भाजपा सरकार

काली कमाई दोबारा चालू करना चाहती है भाजपा सरकार

 Aap Alok Agrawalभोपाल- आम आदमी पार्टी प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने नीमच पहुँच कर नीमच कलेक्टर के समक्ष नवीन अग्रवाल और साथियो की गिरफ्तारी व हथकड़ी पहनाने पर तीखा विरोध दर्ज करते हुए कहा की अपराधी खुले आम घूम रहे है पुलिस भाजपा के दबाव में आन्दोलनकारियो के साथ बर्बर अपराधियों की तरह व्यवहार कर रही है पुरे मामले की हम प्रदेश के गृह मंत्री को शिकायत करेंगे ।

आलोक अग्रवाल ने कहा की तत्कालीन कलेक्टर द्वारा की गयी जाँच के आधार पर परिवहन आयुक्त को लिखे पत्र में स्पष्ट उल्लेख किया था की नयागाँव बेरियर पर सुनुयोजीत भ्रष्टाचार हो रहा है ।

इस पर कार्यवाही करने की बजाय इस भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले नीमच जिला संयोजक नवीन अग्रवाल और अन्य साथियो पर झूठे मामले दर्ज कर जेल भेज दिया जिससे बेरियर पर अवैध वसूली फिर से चालु की जा सके ।

इससे साफ़ प्रतीत होता है की भ्रष्ट अधिकारियो को भाजपा का सरक्षण प्राप्त है । आलोक अग्रवाल ने नीमच पुलिस अधीक्षक के समक्ष आशंका व्यक्त करी की आप कार्यकर्ताओ पर षडयंत्र पूर्वक कुछ नए मामलो दर्ज किये जा सकते है अतः अगर इसके अतिरिक्त अभी जितने मामले दर्ज है उसकी जानकारी उपलब्ध करवाई जाए ।

उन्होंने कहा की इस मामले की निष्पक्ष जाँच कर कार्यकर्ताओ पर दर्ज मामले वापस लिए जाए। इंदौर संयोजक युवराज सिंह , उज्जैन संयोजक शैलेन्द्र रुपावत ,रिसर्च विंग के संयोजक दुष्यंत दांगी , यूथ विंग सदस्य सन्देश गर्ग , रमेश प्लास ,राकेश मेडा ,श्रीराम पाटीदार एवं अन्य साथी मौजूद थे ।

इसके पश्चात जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर उनका हौसला बढ़ाया और कहा की पार्टी हर कदम पर इस भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई में आपके साथ है । अमित शर्मा के सवाल पर अलोक अग्रवाल ने कहा की उनको प्रदेश की अनुसाशन समिति द्वारा निलंबित कर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है की क्यों न उनको पार्टी से निष्काषित कर दिया जाए ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com