Home > State > Himachal Pradesh > आईपीएस की पत्नी ने भाजपा कार्यकर्ता को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

आईपीएस की पत्नी ने भाजपा कार्यकर्ता को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

रुद्रपुर की एक नामी कॉलोनी स्थित जिम में यूपी में तैनात आईपीएस अधिकारी की पत्नी के साथ सितारगंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ कर दी।

इस पर अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी अध्यक्ष की मौजूदगी में ही कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई कर दी। आईपीएस की पत्नी का आरोप है कि कार्यकर्ता करीब एक माह से उसका पीछा कर रहा था।

इधर, कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से मामला चर्चा का विषय बना रहा।

यूपी में तैनात एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी उक्त कॉलोनी में किराये पर रहती है और पीसीएस की तैयारी कर रही है। हाल ही में सितारगंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने भी कॉलोनी में फ्लैट किराये पर लिया।

आईपीएस अधिकारी की पत्नी के अनुसार करीब एक माह पूर्व उसने कॉलोनी में किसी व्यक्ति से अपने लिए फ्लैट देखने की बात कही, तब उक्त भाजपा कार्यकर्ता ने उसे एक फ्लैट बिक्री के लिए होने की बात बताई।

इसी दौरान उसने महिला का नंबर ले लिया और दो दिन बाद ही रात को महिला के मोबाइल पर मैसेज भेजने लगा।

महिला ने असहज महसूस करते हुए उक्त कार्यकर्ता को ब्लॉक कर दिया। इसके कुछ दिन बाद ही भाजपा कार्यकर्ता भी उसी जिम में जाने लगा, जिसमें महिला जाती थी।

शनिवार सुबह जब आईपीएस अधिकारी की पत्नी जिम में कसरत कर रही थी तो उक्त कार्यकर्ता वहां के रिकॉर्ड में महिला की डिटेल खंगालने लगा। इसकी जानकारी महिला ने सोसायटी अध्यक्ष को दी।

इस बीच, कुछ ही देर में कार्यकर्ता ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान सोसायटी अध्यक्ष और प्रवक्ता वहां पहुंच गए।

गुस्साई महिला ने उनके सामने ही भाजपा कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। बाद में उक्त कार्यकर्ता ने महिला के पैर छूकर माफी मांगी तो मामला शांत हुआ।

इसके बाद आयोजित बैठक में सोसायटी अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ता की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए कॉलोनी से उसे हटाने की बात कही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com