Home > India News > खंडवा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सामने भिड़े सांसद और पूर्व मंत्री के समर्थक

खंडवा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सामने भिड़े सांसद और पूर्व मंत्री के समर्थक

 

खंडवा : लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा में गुटबाजी भी खुलकर सामने आने लगी है। चुनावी तैयारियों के मद्देनजर खंडवा के छैंगांव माखन स्टेडियम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा संयोजक पालक एवं बूथ समिति कार्यकर्ता सम्मेलन में उस वक्त हंगामा मच गया। जब खंडवा लोकसभा सीट के प्रबल दावेदार एवं खंडवा संसदीय सीट के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के भाषण के दौरान कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए।

सांसद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। जिस पर इसी संसदीय सीट से टिकट मांग रही अर्चना चिटनीस के समर्थकों ने आपत्ति जाहिर की।जिससे कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की स्थिति निर्मित हो गई । ऐसे में कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने मंच से कहा कि मुट्ठी भर लोग, काम बिगाड़ने आये है ।

कार्यक्रम में मध्यप्रदेश लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और अर्चना चिटनिस सहित स्थानीय विधायक और नेता मंच पर उपस्थित थे।

समझाने के बावजूद भीड़ में मौजूद लोग आपस में उलझते रहे, जिन्हें शांत कराने के लिए खंडवा भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले को भीड़ के बीच जाना पड़ा। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

जिसके बाद मध्यप्रदेश लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह जो यूपी सरकार में परिवहन मंत्री हैं उन्होने अपने भाषण के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को सीख दी।

फिर कार्य्रकम को सांसद नंद कुमार सिंह ने दोबारा सम्बोधित किया। जब इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह के विवाद होने को नकार दिया।

बता दें कि खंडवा सीट से इस बार कुछ नेता चेहरा बदलना चाहते हैं, स्थानीय कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के सामने भी यह मांग रखी है कि मोदी जी को वापस लाना है तो चेहरा बदला जाए।

वहीं विधानसभा चुनाव में हार के बाद से ही पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस भी संसदीय क्षेत्र में सक्रिय है।जिसके चलते दो दिग्गज नेताओं के बीच का टकराव चुनावी माहौल में खुलकर सामने आने लगा है।समर्थक अब आपस में लड़ने भिड़ने को तैयार हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com