Home > India News > प्रज्ञा ठाकुर के रोड शो में हंगामा,काले झंडे दिखाए NCP कार्यकर्ता को पीटा

प्रज्ञा ठाकुर के रोड शो में हंगामा,काले झंडे दिखाए NCP कार्यकर्ता को पीटा

भोपाल: भोपाल में भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के रोड शो में जमकर हंगामा मचा। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम ऑफिस में एक एनसीपी कार्यकर्ता को जमकर पीटा। आरोप है कि इस कार्यकर्ता ने रोड शो के दौरान प्रज्ञा को काला झंडा दिखाया जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे जमकर पीटा।

भाजपा कार्यकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने इस शख्स को बचाया। भीड़भाड़ के बीच पुलिस किसी तरह इसे वहां से लेकर गई। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एनसीपी कार्यकर्ता की पिटाई की गई।

प्रज्ञा ठाकुर के रोड शो में आज कई नेता जुटे। इस दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भगवा पगड़ी पहले रोड शो में शामिल हुए।


आपको बता दें कि बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल लोकसभा सीट की जिम्मेदारी सौंपी है। उनकी उम्मीदवारी की घोषणा के होने के बाद वह विवादित बयानों को लेकर चर्चा में आ गईं।

उन्होंने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। प्रज्ञा ठाकुर के सामने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मैदान में हैं।

खबरों के अनुसार, उनके विवादित बयान आने के बाद संघ और संगठन पदाधिकारियों ने नई रणनीति बनाई और प्रज्ञा ठाकुर को आतंकवाद पर नहीं बोलने के लिए कहा गया है।

प्रज्ञा को कहा गया है कि वे आतंकवाद के मुद्दे पर नहीं बोलें, हिन्दू आतंकवाद दिग्विजय सिंह को घेरने का काम अब बीजेपी के नेता करेंगे। वे दिग्विजय सिंह द्वारा पूर्व में दिए बयानों को लेकर सिंह को घेरेंगे। साथ ही साध्वी के साथ स्वयं सेवक और संगठन के पदाधिकारी हमेशा रहेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com