Home > India News > बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी- बीजेपी नेता

बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी- बीजेपी नेता

कांग्रेस पार्टी को राहुल गांधी के रूप में 19 साल बाद नया अध्यक्ष मिला है ऐसे में कांग्रेसियों का खुश होना तो बनता है, लेकिन राहुल की ताजपोशी से सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि बीजेपी में भी खुशी की लहर है।

राजस्थान बीजेपी के कद्दावर नेता और नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी भी इस फैसले से ख़ासा खुश दिखे। उन्होंने राहुल गांधी को अध्यक्ष बनने पर बधाई तक दे डाली।

कृपलानी की यह बधाई तंज और तानों से भरी हुई थी। वसुंधरा राजे सरकार के चार साल पूरे होने पर राजस्थान के प्रतापगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने राहुल गांधी का खूब मज़ाक उड़ाया। कृपलानी ने राहुल गांधी को बीजेपी का स्टार प्रचारक तक कह डाला। कृपलानी ने बोला कि राहुल के अध्यक्ष बनने से निश्चित तौर पर कांग्रेस का सफाया होगा।

राजस्थान सरकार में मंत्री की ओर से की जा रही बयानबाज़ी के दौरान वहां मौजूद कई लोग ठहाके मार के हंसने लगे। कार्यक्रम के दौरान प्रतापगढ़ की जिला कलेक्टर नेहा गिरी, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, कई अन्य अधिकारी और बीजेपी नेता मौजूद थे। साथ में मंत्री जी ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा भी ठोक दिया।

राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने से बीजेपी के खेमे में बैचेनी तो है। यही वजह है कि बीजेपी नेता अलग-अलग मंचों पर उनपर वंशवाद से लेकर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। बीते दिनों बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने तो राहुल को खिलजी की औलाद तक बता दिया था। राहुल की तोजपोशी पर बीजेपी उनके पालतू कुत्ते पीडी तक को विवाद में खींच लाई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com