Home > India News > भाजपा विधायक हाथों में राइफल, मुंह में पिस्टल और जाम लेकर डांस करते दिखे, वीडियो वायरल

भाजपा विधायक हाथों में राइफल, मुंह में पिस्टल और जाम लेकर डांस करते दिखे, वीडियो वायरल

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपनी करतूतों की वजह से एक बार फिर विवादों में आ गए हैं।

इस बार प्रणव का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपने साथ के लोगों के साथ शराब पीते हुए हाथों में राइफल और पिस्टल लहराते हुए फिल्मी गानों पर झूम रहे हैं।

वीडियो में प्रणव चैंपियंन दोनों हाथ में पिस्टल लिए हैं और साथ ही मुंह में भी बंदूक दबाकर फिल्मी गाने पर डांस कर रहे हैं।

प्रणव चैंपियंन अपनी इन्हीं सब हरकतों की वजह से अक्सर विवादों में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड में सत्तारूढ़ बीजेपी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

चैंपियन का निलंबन बीजेपी अनुशासन समिति द्वारा तैयार की गई प्रारंभिक रिपोर्ट के बाद हुआ था जिसमें उन्हें घोर अनुशासनहीनता का दोषी पाया गया था।

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चैंपियन एक टीवी मीडिया पत्रकार को धमकाते हुए दिखाई दिए थे।

प्रणव चैंपियंन उन नौ कांग्रेस विधायकों में शामिल थे, जिन्होंने 2016 में हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और बीजेपी में शामिल हुए थे। बाद में, विधानसभा के अध्यक्ष ने सभी नौ विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया था।

इस पूरे मामले पर बीजेपी सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि प्रणव चैंपियन के वीडियो का संज्ञान पार्टी ने लिया है। पहले भी उनकी हरकतों पर पार्टी ने कार्रवाई की थी।

पार्टी कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा, पार्टी समय पर कठोर कार्रवाई करेगी, इस तरह की भाषा और एक्ट का समर्थन बीजेपी नहीं करती है। राज्य इकाई इस पर जल्द निर्णय लेगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com