Home > India > सपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजयुमो का धरना प्रदर्शन

सपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजयुमो का धरना प्रदर्शन

bjym protest against samajwadi party

वस्ती – भाजपा नेत्री गीता शुक्ला और भाजयुमो उपाध्यक्ष रिंकू दुबे की अध्यक्षता में आज समाजवादी पार्टी के खिलाफ गौर ब्लाक के प्रागण में विशाल धरना प्रदशर्न किया गया। हज़ारो की संख्याओ में महिलाओ और पुरुषो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । धरने के बाद बिभिन्न मुद्दों पर खण्ड विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया गया। 

भाजयुमो जिलाध्यक्ष सतेंद्र कुमार जिप्पी ने संबोधित करते हुए कहा की पुरे प्रदेश में आमजन समाजवादी पार्टी से परेशान हो गई, समाजवादी पार्टी में सबसे ज्यादे भ्र्ष्टाचार है इसे हम सब को मिलकर दूर करना पड़ेगा।

वही बीजेपी जिलाध्यक्ष दयाराम ने कहा की समाजवादी पार्टी में लूट खसोट तो आम बात है ये इनका पेशा बन गया है। संबोधित करते हुए कहा की इस बार के चुनाव में अच्छे नेता को अपना सेवक बनाये जो हरपल आप सबके बारे में सुने। महिला नेत्री गीता शुक्ला ने कहा हम सब महिलाओ को एक जूट होकर समाजवादी पार्टी के भरष्ट लोगो को जड़ से उखड फेकना है।

वही जिला उपाध्यक्ष रिंकू दुबे ने कहा की अखिलेश यादव ने जो समाजवादी पेंसन योजना शुरू करके जनता को सिर्फ उल्लू बनाया है मनरेगा का भी यही है हाल है भरष्ट अधिकारिओ और प्रधानो से मिलकर गरीब लोगो का पैसा डकार लिए जाता है । ऐसा अब होने नहीं दिया जाएगा हम मिलकर ऐसे लोगो को इस समाज दूर करेंगे।
बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष बीजेपी दयाराम मिश्रा, जिलाध्यक्ष भाजयुमो सतेंद्र कुमार जिप्पी, बीजेपी नेत्री गीता शुक्ला और जिला उपाध्यक्ष रिंकू दुबे आदि लोग मौजूद रहे। रिपोर्ट – विवेक पाल

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com