खंडवा : सोशल साइट पर दिल्ली की मॉडल की फर्जी आईडी बनाकर मशहूर फिल्म अभिनेत्री के अश्लील फोटो अपलोड कर पांच साल से ब्लैकमेल करने वाले बिहार के युवक को मॉडल ने पति के साथ मिलकर ट्रेस कर लिया। युवक ने मॉडल को ब्लैकमेल कर मिलने के लिए बैंगलोर बुलाया था, लेकिन माॅडल ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर उसे खंडवा बुला लिया। जैसे ही बदमाश युवक यहां पहुंचा मॉडल व उसके पति ने पुलिस के साथ मिलकर उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।

बुधवार रात एक महिला और उसका पति एक अन्य युवक को पकड़कर कोतवाली लाए। महिला ने खुद को दिल्ली में अशोक नगर का निवासी होकर एक मॉडल बताया। उसने बताया वह पिछले पांच साल से मॉडलिंग कर रही है। जिस क्षेत्र में रहती है वहीं पड़ोस में शाकिर खान निवासी बिहार भी रहता था। रिश्तेदारों के यहां आने-जाने से उससे पहचान हो गई।

पहले तो शाकिर ने मेरा मोबाइल नंबर लेकर मुझे परेशान करना शुरू किया। जब उसका नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया तो उसने सोशल साइट पर फिल्म अभिनेत्री सनी लियाेन के अश्लील फोटो के साथ फर्जी आईडी बनाई और मेरा मोबाइल नंबर डाल दिया। इस पर उसने लिखा कि वह सनी लिओन की तरह पोर्न स्टार है। इसके बाद लोगों के अश्लील कॉल आने लगे तो घरवालों ने मुझे निकाल दिया। इस दौरान उसने ब्लैकमेल कर उससे 2 लाख रुपए भी लिए। मेरी शादी के बाद भी उसने मुझे परेशान व ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया।

मॉडल के जाल में ऐसे फंसा आरोपी
थाने में मॉडल ने बताया कि शाकिर कहता था अगर वह उसके साथ संबंध बनाएगी तो उसे ब्लैकमेल करना छोड़ देगा। इसके लिए उसने मुझे बैंगलोर मिलने बुलाया। पति को बताने के बाद वह और उसका पति कर्नाटक एक्सप्रेस से बैंगलोर के लिए निकल गए, पति के कहने पर उसने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर शाकिर को खंडवा आने के लिए कहा। बुधवार रात जैसे ही आरोपी खंडवा पहुंचा, पकड़कर थाने ले आए। पुलिस ने दिल्ली के पुलिस को सूचना दी। गुरुवार शाम तक नहीं आई तो पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया।

जमानत मिलते ही दी जान से मारने की धमकी
कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आरोपी शाकिर ने पीड़ित मॉडल को फोन लगाकर जान से मारने की धमकी दी। करीब 15 मिनिट तक फोन पर बात करते हुए उसने गालियां भी दी और कहा तू मेरी पत्नी है, मेरे पास इसके सबूत भी हैं। इसके कुछ देर बाद मॉडल पति के साथ रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में लगे फुटेज देखे, लेकिन आरोपी नहीं दिखा।

मॉडल ने आरोप लगाया कि आरोपी पूर्व में आठ साल बालिका और खुद की भाभी के साथ दुष्कर्म का आरोपी भी है। इसलिए वह बिहार नहीं, बैंगलुरु गया होगा।

दिल्ली पुलिस नहीं आई लेने
मॉडल के आरोप के बाद हमने दिल्ली पुलिस को सूचना दी थी। आरोपी को लेने गुरुवार दिल्ली पुलिस आने वाली थी, नहीं आने पर आरोपी को धारा 151 में कोर्ट पेश कर दिया। -बीएल मंडलोई, टीआई, कोतवाली