Home > Latest News > पाकिस्तान : विस्फोट में 7 मरे, मंत्री घायल

पाकिस्तान : विस्फोट में 7 मरे, मंत्री घायल

Shujja-Khanzadaपाकिस्तान में पंजाब प्रांत के गृह मंत्री कर्नल शुजा खानजादा के दफ्तर के बाहर जबरदस्त धमाका हुआ है। जिसमे अभी तक पाक मीडिया के अनुसार   7  लोगो के मारे जाने की खबरे आ रही है । 

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गृह मंत्री शुजा खानजादा की एक आत्मघाती हमले में हत्या कर दी गई। एक आत्मघाती हमलावर ने अटक जिले के शादी खल गांव स्थित उनके घर पर खुद को उड़ा लिया। इस हमले में आठ अन्य लोगों की मौत हो गई।

विस्फोट से इमारत की छत ढह गई और कई लोग मलबे में दब गए। चश्मदीदों ने दावा किया कि एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ा लिया।

रावलपिंडी रेंज के कमिश्नर जाहिद सईद ने बताया कि हमले में कई लोग घायल हो गए। सईद ने बताया कि हमले में डीएसपी शौकत शाह की भी मौत हो गई।

विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि इससे घर ढह गया और आसपास के कई घरों के शीशे टूट गए। मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है। खानजादा को अक्टूबर, 2014 में गृह विभाग की जिम्मेदारी दी गई थी और वह आतंकी संगठनों के खिलाफ प्रमुख अभियानों में सक्रिय रूप से शामिल थे।

फोटो – अबतक , पाकिस्तान 

Blast at Punjab home minister’s political office in Pakistan , 7 killed

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .