झाबुआ: विस्फोटक की दुकान में धमाका, 25 लोगों की मौत - Tez News
Home > Crime > झाबुआ: विस्फोटक की दुकान में धमाका, 25 लोगों की मौत

झाबुआ: विस्फोटक की दुकान में धमाका, 25 लोगों की मौत

 jhabua blast

झाबुआ- मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के पेटलावाद कस्बे में विस्फोटक की दुकान में हुए धमाके में 25 लोगों की मौत हो गई जबकि 35 लोग घायल हु्ए हैं। विस्फोट करीब सुबह 8.30 बजे हुआ। उस समय कस्बे का बाजार खुल चुका था और रेस्टोरेंटों पर भी काफी भीड़ थी।

विस्फोटक बेचने वाली दुकान से शुरू हुए धमाके पास के रेस्टोरेंट और होटल तक पहुंच गए। दुकान में जिलेटिन की छड़ें और दूसरे विस्फोटक काफी मात्रा में रखे हुए थे। सबसे पहले इन विस्फोटकों में धमाका हुआ और फिर पास के रेस्टोरेंट में रखे सिलेंडर में भी धमाके होते गए। धमाके में पास की एक दो मंजिला होटल भी ध्वस्त हो गई।

उस समय रेस्टोरेंट में काफी भीड़ थी। धमाका इतना जोरदार था कि रेस्टोरेंट की दीवार पूरी तरह गिर गई और क्षत-विक्षत शव इधर उधर बिखर गए।हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन चौकस हो गया और वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। झाबुआ के एसपी और इंदौर रेंज के आईजी की भी मौके पर पहुंचने की खबर है।

घायलों को झाबुआ और रतलाम के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। विस्फोटकों में धमाके की वजह क्या रही, अभी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। सुबह सुबह चाय नास्ते का समय होने के चलते रेस्टोरेंट पर काफी भीड़ थी और ज्यादा लोग इस विस्फोट की चपेट में आ गए। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com