Home > Crime > खूनी संघर्ष छावनी में तब्दील हुआ अमेठी

खूनी संघर्ष छावनी में तब्दील हुआ अमेठी

अमेठी:उत्तर प्रदेश के अमेठी में मंगलवार को दोपहर के वक्त दो पक्षो के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और उच्चाधिकारी मौके पर पहुँच गए है ।

मिली जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना अन्तर्गत बड़े गाँव निवासी अशफाक पुत्र अंसार की दूसरे पक्ष से अनबन थी इस दौरान आज दोपहर के वक्त दोनों पक्ष आमने-आमने आ गए देखते ही देखते ही दोनों पक्षों के बीच कई राउंड गोलियां चली जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गयी और घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया इस घटना के बाद थाना प्रभारी जेबी पाण्डेय को लाइन हाजिर कर दिया गया ।

मामले की जानकारी मिलते ही आईजी व डीआईजी रेंज मौके पर पहुँच गए और आक्रोशित हुई भीड़ को समझाया बुझाया काफी मान मनौवल के बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए ।

वही दूसरी ओर अमेठी जिलाधिकारी शकुंलता गौतम व पुलिस अधीक्षक केके गहलौत सहित क्षेत्र के स्थानीय नेता भी आक्रोशित हुई भीड़ को उचित कार्यवाही का भरोसा देते हुए समझाते दिखे ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com