रणबीर ने एक्स गर्लफ्रेंड को KISS करने से किया इंकार - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > रणबीर ने एक्स गर्लफ्रेंड को KISS करने से किया इंकार

रणबीर ने एक्स गर्लफ्रेंड को KISS करने से किया इंकार

ranbir says no to kiss katrina kaif while shootingबॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को किस करने से इंकार कर दिया है। रणबीर इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जग्गा जासूस में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाली है।

चर्चा है कि फिल्म में रणबीर ने कैटरीना को किस करने से साफ इनकार कर दिया है। रणबीर, कैटरीना के साथ एक गाने के दौरान क्लोज सीन करने के लिए बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। उन्होंने निर्देशक अनुराग बासु से इस गाने में कुछ बदलाव करने की मांग की है।

कहा जा रहा है कि कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप का खामियाजा अनुराग बासु को उठाना पड़ रहा है। दोनों शूटिंग के लिए बेशक तैयार हो गए, लेकिन उनके बीच की कड़वाहक शूटिंग के दौरान निकलती रहती है।

इस फिल्म में रणबीर बेहद कम उम्र के स्कूल गोइंग लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बन जाता है। हाल ही में रणबीर ने सेट से अपनी कुछ फोटोज ट्विटर पर शेयर की है !

2016 के शुरू से ही बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही हैं ! बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना के ब्रेकअप की भी खबरें इसी साल आई ! हालांकि रणबीर और कैटरीना दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया, लेकिन इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई ही रहीं ! छह साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद बॉलीवुड की ये हॉट एंड हैपनिंग जोड़ी अपने-अपने रास्ते पर चल निकली है ! दोनों ने दावा किया कि वे प्रोफेशनली जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन रणबीर-कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में लगातार हो रही देरी किसी ओर ही तरफ इशारा कर रही है !

bollywood Actor ranbir says no to kiss Ex Girl friend Actress katrina kaif while shooting #बॉलीवुड #कैटरीना कैफ #रणबीर कपूर

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com