Home > Entertainment > Bollywood > अभिनेता ज़ाएद खान क्रिकेट की पिच पर बल्ला लिए उतरे

अभिनेता ज़ाएद खान क्रिकेट की पिच पर बल्ला लिए उतरे

बॉलीवुड अभिनेता ज़ाएद खान मुम्बई के पुलिस जिमखाना क्रिकेट की पिच पर बल्ला लिए उतरे और लगाए कुछ शॉट्स। ज़ाएद खान यहां आए थे आरएसबी एल नाहर मीडिया कप 2015 के उद्घाटन समारोह में। उद्घाटन समारोह के बाद ज़ाएद खान ने भी हाथों में बल्ला उठा लिया और बल्लेबाज़ी के कुछ नमूने दिखा दिए।

jayed khan

आरएसबीएल नाहर मीडिया कप 2015 का उद्घाटन महारष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े के हाथों हुआ। ज़ाएद ने यहां बताया कि उन्हें क्रिकेट का शौक़ है और वो खुद भी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के सदस्य हैं, इसलिए जैसे ही उन्हें मौका मिला वो आरएसबीएल नाहर मीडिया कप 2015 में शिरकत करने चले आए।

फिलहाल ज़ाएद व्यस्त हैं, अपनी आने वाली फ़िल्म “शराफत गई तेल लेने” के प्रचार में जो 16 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म के ज़रिये वो कई सालों बाद परदे पर वापसी कर रहे हैं। इसलिए फ़िल्म “शराफत गई तेल लेने” के प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस क्रिकेट ग्राउंड पर भी ज़ाएद ने अपनी फ़िल्म का प्रचार किया और साथ ही एक सन्देश भी दे दिया।

ज़ाएद ने कहा की “मेरी फ़िल्म “शराफत गई तेल लेने” के टाइटल को मज़ाक में और मनोरंजन की तरह लें। हम सिर्फ इस फ़िल्म से मनोरंजन करना चाहते हैं। आप शराफत गई तेल लेने को गंभीरता से न लें और आप अपनी निजी ज़िन्दगी में शराफत कभी नहीं छोड़ें। अच्छे इंसान बनें”।

पिछले 11 सालों से जनता तक खबरें पहुंचाने वाले मीडिया कर्मियों के लिए ये एक मनोरंजन की तरह होता जिसमें मुम्बई की पूरी मीडिया हिस्सा लेती है। इस साल भी करीब 80 टीमें भाग ले रही हैं जिनमें एनडीटीवी की टीम भी शामिल है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com