Home > Entertainment > Bollywood > बॉलीवुड एक्ट्रेस को पर्सनल वीडियो वायरल करने की धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस को पर्सनल वीडियो वायरल करने की धमकी

Hot And Bold Photoshoot Alisha Khanबॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉय फ्रेंड पर आरोप लगाया कि पर्सनल वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ वे 50 लाख रुपये की मांग कर रहा है ! उसने एक वीडियो यूट्यूब पर भी डाल दिया है। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को नगर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज़ कराई है !

दरअसल गाजियाबाद में रमतेराम रोड की रहने वाली अलीशा खान दोपहर करीब दो बजे नगर कोतवाली पहुंची, जहां उन्हें सिर्फ तहरीर देने के लिए दो घंटे का इंतजार करना पड़ा। बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान ने तहरीर दी है कि बुलंदशहर का रहने वाला उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उसे फोन पर धमकी दे रहा है। कह रहा है कि या तो 50 लाख रुपये दो, नहीं तो उनके पर्सनल वीडियो और फोटो वायरल कर देगा। उसने एक वीडियो यूट्यूब पर भी डाल दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अलीशा खान ने बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड बुलंदशहर का है, जो इन दिनों मुंबई में रह रहा है। उसने उसके साथ खींचे गए पर्सनल फोटोज और वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड करने की धमकी दी है, एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड भी कर दिया है। वह धमकी दे रहा है कि 50 लाख रुपये दो, नहीं तो बाकी के फोटो और वीडियो भी अपलोड कर देगा। अगर उसने ऐसा किया तो इससे उसका करियर चौपट हो जाएगा। एसएचओ धीरेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस अलीशा की तहरीर पर जांच कर रही है।

अलीशा की फिल्म माय हसबैंड वाइफ और डर्टी डांसर रिलीज हो चुकी हैं और अगस्त में विक्रम भट्ट निर्देशित आइना फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ काम कर रही हैं। आइना की शूटिंग लगभग 50 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। अलीशा 12 एलबम भी कर चुकी हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com