Home > Entertainment > Bollywood > पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद- प्रियंका चोपड़ा

पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद- प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसने बॉलीवुड में तो अपने नाम का डंका बजाया ही, साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से हॉलीवुड में एंट्री की थी जिसके लिए उन्हें दो बार पीपल्स चॉइस अवॉर्ड भी मिल चुका है और उनकी फिल्म ‘बेवॉच’ भी जल्द ही आने वाली है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. पढ़ें- इस बातचीत के मुख्य अंश.
अमेरिका में सेटल होने के बारे में सोचती हैं?

हॉलीवुड में एंट्री से पहली क्यों चिंतित थीं प्रियंका चोपड़ा ?
प्रियंका ने कहा- अभी तो मैंं जिंदगी में सबसे ज्यादा अनसेटल हूं। मुझे नहीं पता किस समय कहां होऊंगी, ये मेरे करियर का वो समय है, जहां मुझे मेरा करियर ले जाएगा वहां चली जाऊंगी। अभी भारत में अपने प्रोडक्शन हाउस में एक फिल्म बना रही हूं और एक फिल्म में काम कर रही हूं, साथ ही अमेरिका में एक शो और एक फिल्म भी कर रही हूं।

Video: प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो काफी बोल्ड है !

मुंबई में वापस आकर आपको कैसा लगा?
मुझे बहुत अच्छा लगा, जब मैं एयरपोर्ट से बाहर निकलकर अपने घर जा रही थी तो खिड़की के शीशे को नीचे कर दिया। जो चीजें मुझे पहले अच्छी नहीं लगती थीं, जैसे मुंबई की ट्रैफिक की आवाज, वो सब मुझे अब अच्छा लग रहा था। ये सब बताता है कि मैंने मुंबई को कितना मिस किया।

 

इतना कामयाब और मशहूर होने पर आप खुद को कितना मजबूत महसूस करती हैं?
मैं एक आम लड़की हूं, आपको याद है जब आपने क्लास में टॉप किया था तो कैसा महसूस हुआ था? आप सेलिब्रेट करते हैं, पार्टी करते हैं, लेकिन जब आप फिर अगले साल के लिए पढ़ना शुरू करते हैं तो सब आम लगने लगता है, मैं भी ऐसा ही महसूस करती हूं। मैं भी क्लास में टॉप करना चाहती हूं और फिर इंतजार करती हूं कि आगे क्या होगा। मैं अंहकार नहीं करती कि मैंने दुनिया जीत ली, बस इंतजार करती हूं कि अब क्या करना है। अपने परिवार के साथ समय बिताना और मैगजीन के कवर पर आना मुझे पसंद है।

बच्चों और शादी के बारे में आपका क्या ख्याल है?
फिलहाल कुछ नहीं, क्योंकि दुनिया में ऐसा कोई लड़का नहीं है। आप शादी के बारे में तभी सोचते हैं जब कोई लड़का आपको पसंद होता है।

तो आपको अब तक सही लड़का नहीं मिला है?
मैं यह नहीं कहूंगी कि अब तक किसी मिली ही नहीं हूं, लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हूं। ऐसा नहीं है कि मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं रही, लेकिन मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसकी वजह से मैं शादी करना चाहूं। मैं अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं जानती हूं कि उन लोगों में से हूं जो समाज के साथ- साथ प्यार और बच्चों में यकीन रखती है। अब तक मुझे ऐसा लड़का नहीं मिला है जो मुझे खुश रख सके।

क्या आप हिंदी फिल्मों में काम करने को मिस करती हैं?
अभी तो किया है। ‘बाजीराव मस्तानी’ जो 2015 में रिलीज हुई थी और ‘जय गंगाजल’ 2016 में रिलीज हुई, सिर्फ एक साल हुआ है। मैं हिंदी बोलने से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने को मिस करती हूं। मैं स्टेज पर डांस करने को बहुत मिस करती हूं। हाल ही में दिवाली पर मेरे अमेरिका वाले घर में बॉलीवुड म्यूजिक के साथ मेरे अमेरिकी दोस्तों के साथ पार्टी हुई थी। मैंने हिंदी गानों पर जमकर डांस किया उस समय हमने डांस करके भड़ास निकाली।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com