बॉलीवुड: काश वह मेरी गर्लफ्रेंड होती - टाइगर श्रॉफ - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > बॉलीवुड: काश वह मेरी गर्लफ्रेंड होती – टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड: काश वह मेरी गर्लफ्रेंड होती – टाइगर श्रॉफ

Tiger-Shroff_Disha-Pataniबॉलीवुड के उभरते एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी’ के प्रमोशन में बिजी है। मगर इस बीच भी वो अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटनी को समय देना नहीं भूलते हैं। यह और बात है कि दोनों ने अब तक अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है मगर कई मौकों पर ये कपल साथ नजर आया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान टाइगर ने दिशा के लिए अपनी मन की बात सभी के साथ शेयर की है। टाइगर ने कहा, काश वह मेरी प्रेमिका होती ! वो कूल हैं। बहुत खूबसूरत लडक़ी हैं। मेरे लिए वो बहुत अच्छी भी हैं। मैं तो अनकूल पर्सन हूं। मैं चाहता हूं कि कोई मुझे पसंद करे।

गौरतलब है कि टाइगर और दिशा हाल ही में लेट नाइट फिल्म देखने पहुंचे थे, जहां मीडिया के कैमरे से दोनों बच नहीं पाए। टाइगर फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस के साथ एक्शन करते नजर आएंगे। दूसरी तरफ दिशा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

बता दें कि बागी द रिबेल या एक एक्शन लव स्टोरी है। टाइगर और श्रद्धा इसमें लीड रोल में नज़र आएँगे। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब निर्धारित समयानुसार रिलीज़ होगी या नहीं यह तो कोर्ट ही तय करेगा क्योंकि फिल्म अब विवादों में फंसती नज़र आ रही है। बागी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया गया था । आरोप कि बागी फिल्म हॉलीवुड की फिल्म द रेड की रीमेक है। सिख्या एंटरटेनमेंट और दो बाहरी कंपनियों ने यह आरोप किये हैं। जबकि ख़बरों के मुताबिक़ बागी के निर्देशक शब्बीर खान ट्रेलर देखकर ऐसा लगा है कि बागी उनके फिल्म जैसी फिल्म है, पर सच में ऐसा नहीं है। शब्बीर ने यह भी कहा कि फिलहाल उन्होंने अपनी फिल्म और उसकी स्क्रिप्ट कोर्ट में जमा कर दी है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com