Home > Entertainment > Bollywood > कैंसर से पीडि़त संगीतकार आदेश श्रीवास्‍तव का निधन

कैंसर से पीडि़त संगीतकार आदेश श्रीवास्‍तव का निधन

कैंसर से पीडि़त संगीतकार आदेश श्रीवास्‍तव का शुक्रवार मुम्बई में रात 12.30 बजे निधन हो गया। वे 50 वर्ष के थे। उनके भतीजे आदित्य श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की। 4 सितंबर को ही उनका जन्‍मदिन था और यह दिन खत्‍म होते ही उन्‍होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बागबान, बाबुल, चलते-चलते, कभी खुशी कभी गम और राजनीति जैसी फिल्मों में संगीत दे चुके आदेश श्रीवास्तव की हालत पिछले कुछ दिनों से बेहद नाजुक थी। वह पिछले डेढ़ महीने से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती थे।

उनके शरीर में ब्लड प्लेटलेट्स की संख्या बहुत कम हो गई थी, इसलिए सर्जरी की संभावना भी क्षीण थी। पांच वर्ष पहले आदेश को कैंसर हो गया था, लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गए थे। अब उन्हें एक बार फिर इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था।

म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। उनकी हालत के बारे में जानकर पूरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री दुखी है।

ऑस्कर विनर कंपोजर ए.आर. रहमान भी आदेश को लेकर चिंतित थे। एक दिन पहले ही उन्होंने ट्वीट किया, ‘प्यारे दोस्त आदेश, मैं आपकी हालत के बारे में सुनकर सन्न हूं। मैैं समझ नहीं पा रहा हूं। भगवान आपके दर्द को कम करें।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com