Home > Entertainment > Bollywood > संजय दत्त की रिहाई वाले दिन फ्री मिलेगा चिकन संजूबाबा 

संजय दत्त की रिहाई वाले दिन फ्री मिलेगा चिकन संजूबाबा 

Sanjay Dutt

अभिनेता संजय दत्त की रिहाई की खबर से उनके प्रशंसकों में अभी से ही खुशी की लहर है। मुंबई के ¨भडी बाजार में एक रेस्तरां के मालिक और संजय के बड़े प्रशंसक ने सोमवार को घोषणा की कि संजय दत्त की रिहाई वाले दिन मुंबई में फ्री मिलेगा  चिकन संजूबाबा

संजय ने भिंडी बाजार के नूर मोहम्मदी रेस्तरां के मालिक खालिद हाकिम को चिकन की अपनी एक रेसिपी बताई थी। यह काफी लजीज था इसलिए खालिद ने इसे चिकन संजूबाबा नाम दिया है। रेस्तरां में चिकन संजूबाबा की काफी मांग रहती है। पार्सल से भी यह खूब बिकता है। संजय भी अपने घर इसे मंगाते हैं। खालिद इस बात से खुश हैं कि सजा पूरी होने से पहले ही उनके पसंदीदा अभिनेता रिहा हो रहे हैं।

12 मार्च, 1993 के श्रृंखलाबद्ध मुंबई विस्फोट मामले में अवैध हथियार रखने के लिए पांच साल की बची सजा काटने के बाद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त महाराष्ट्र की यरवदा जेल से गुरुवार सुबह रिहा हो जाएंगे।

एक अधिकारी ने कहा कि संजय 25 फरवरी को सुबह लगभग नौ बजे जेल से बाहर आएंगे और उनकी पत्नी मान्यता, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य उनकी अगवानी करेंगे।
अधिकारी ने नाम जाहिर न करने के अनुरोध के साथ कहा कि जेल प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से दत्त परिवार की ओर से प्रस्तावित एक छोटे स्वागत समारोह के अनुरोध को खारिज कर दिया, क्योंकि दत्त के तमाम प्रशंसकों और मीडियाकर्मियों के वहां उपस्थित रहने की संभावना है।

संजय दत्त को कई बार रियायत मिल चुकी है जैसे अक्टूबर 2013 में फर्लो मिला, जिसे बाद में 14 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। जनवरी 2014 में 30 दिनों का परोल मिला, जिसे 60 दिन और बढ़ाने की इजाजत मिली। दिसंबर 2014 में यरवदा जेल प्रशासन ने 14 दिन के फर्लो का आवेदन मंजूर किया।

जेल में अच्छा बर्ताव होने के कारण यरवदा जेल प्रशासन ने उन्हें रिहा करने का प्रस्ताव दिया था जिस पर राज्य सरकार ने मुहर लगा दी थी। जिसके बाद उन्‍हें 103 दिनों की राहत देते हुए 25 फरवरी को रिहा कर दिया जाएगा।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि 1993 के मुंबई बम धमाके के मामले में अवैध हथियार रखने और एके-56 नष्ट करने की कोशिश में पांच साल कैद की सजा काट रहे संजय दत्त सजा सुनाए जाने से पहले ही जेल में 18 महीने गुजार चुके हैं। वह अपनी सजा के 42 महीने बतौर सजा जेल में बिता रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com