Home > Entertainment > Bollywood > तलाक के बाद फिर शादी करेंगे रितिक और सुज़ैन

तलाक के बाद फिर शादी करेंगे रितिक और सुज़ैन

रितिक रोशन और सुज़ैन खान ने तलाक के बावजूद दोनों ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा। उनके बीच कड़वाहट नहीं देखी गई। बच्चों की खातिर दोनों ने अपना दोस्ती का संबंध कायम रखा। बच्चों के साथ वे छुट्टियां मनाने साथ-साथ गए। एक-दूसरे के घर पर होने वाली पार्टियों में आना-जाना बंद नहीं किया।

अपने लंबे रिश्ते को तोड़ कर रितिक रोशन और सुज़ैन खान ने सभी को चौंका दिया था। उन्हें ‘आइडियल कपल’ माना जाता था, लेकिन उनके बीच तलाक हो गया। तलाक क्यों हुआ? इसका जवाब सिर्फ रितिक और सुज़ैन जानते हैं और इस मामले में उन्होंने गरिमामयी चुप्पी साध रखी है।

तलाक के बावजूद दोनों ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा। उनके बीच कड़वाहट नहीं देखी गई। बच्चों की खातिर दोनों ने अपना दोस्ती का संबंध कायम रखा। बच्चों के साथ वे छुट्टियां मनाने साथ-साथ गए। एक-दूसरे के घर पर होने वाली पार्टियों में आना-जाना बंद नहीं किया।

रोशन और खान परिवार में भी अच्छे संबंध बने हुए हैं। ज़रीन के पिता संजय खान को रितिक से कोई शिकायत नहीं है और यही सोच रितिक के पिता राकेश की सुज़ैन के प्रति है।

दोनों से जुड़े सूत्र और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रितिक और सुज़ैन को थोड़ा समय दीजिए, वे फिर साथ होंगे। हो सकता है कि दोनों फिर शादी कर लें। वे अलग होने के बावजूद एक-दूसरे को भूला नहीं पाए हैं। उनके दिल में एक-दूजे के प्रति अच्छी यादें हैं।

गौरतलब है कि खान और रोशन परिवार भी यही चाहता है कि वे फिर से एक हो जाएं। आने वाले समय में इसका जवाब मिलेगा।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com